कन्हैया के सबसे बड़े दुश्मन को मिला अमित शाह का साथ

0

पुणे जेएनयू के छात्र अध्यक्ष कन्हैया कुमार के साथ हाथापाई करने वाले मानस डेका एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। बीते दिनों एक फ्लाइट में उनकी कन्हैया कुमार से हाथापाई हो गई थी। जिसके बाद अब वह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ सेल्फी लेते हुए देखा गया। अमित शाह प्रमोद महाजन कौशल विकास कार्यक्रम के अंतरगत एक सभा को संबोधित करने के लिए पुणे के बालगंगाधर सभागार में आए थे।

यह भी पढ़ें : मुसलमानों ने पूरे शहर में लगा दिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर

कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार ने लगाया था डेका पर आरोप

बता दें कि कुछ दिन पहले कन्हैया पुणे जा रहे थे और डेका उनकी पास वाली सीट पर ही बैठे थे। कन्हैया ने आरोप लगाया था कि डेका बीजेपी के आदमी हैं और उनके लिए कोई मुसीबत खड़ी करना चाहते हैं। इसके बाद दोनों को फ्लाइट छोड़नी पड़ी। डेका को सहर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था और कन्हैया को सड़क के रास्ते मुंबई से पुणे तक जाना पड़ा था। डेका गुवाहाटी के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

तस्वीर में काफी करीबी लग रहे हैं डेका

अमित शाह के साथ सेल्फी लेने के बाद जब डेका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे एक आधिकारिक काम से आए थे। दोबारा सवाल पूछने पर उन्होंने उत्तेजित होते हुए कहा कि पहली बार बीजेपी की असम सरकार बनी है। इसीलिए मैं यहां आया था। हम असम के लोग उन्हें उनकी उपलब्धि की बधाई देना चाहते हैं। लेकिन डेका का अमित शाह की ये तस्वीर कुछ और ही बयां करती है।

क्या था पूरा मामला

बीते दिनों कन्हैया कुमार ने कहा था कि मुंबई से पुणे जाने वाले एक विमान में एक सहयात्री ने उनका गला दबाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया था कि घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया था, जिसकी पहचान मानस ज्योति डेका के तौर पर हुई थी। हालांकि, मानस ज्योति डेका का कहना था कि कन्हैया ने सस्ती लोकप्रियता बटोरने के लिए उनपर गला घोंटने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया था कि मेरा हाथ उनकी गर्दन पर पड़ गया था क्‍योंकि पैर में दर्द की वजह से मैं खुद को संतुलित करने की कोशिश कर रहा था।

loading...