खुलासा : लड़की से छेड़छाड़ में फंस चुके हैं कन्हैया, रिपोर्ट आई सामने

1

नई दिल्ली 9 फरवरी को जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने के आरोपी कन्हैया कुमार को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। एक रिपोर्ट सामने आई है जो सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी है। इसमें कन्हैया पर एक पूर्व जेएनयू छात्रा से छोडछाड़ करने का आरोप है। रिपोर्ट में बताया गया है कि 10 जून 2015 को लड़की पूर्वाचल हॉस्टल रोड की तरफ जा रही थी तभी कन्हैया ने उससे छेड़खानी की। इसकी रिपोर्ट भी जेएनयू के प्रॉक्टर से की गई थी।

कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार को 10 दिन के लिए किया गया था सस्पेंड

कन्हैया को अपनी इस हरकत के लिए 3000 रुपए जुर्माना भी चुकाना पड़ा था। साथ ही उसे आखिरी चेतावनी दी गई थीं, कि अगर उसने ऐसा कुछ दोबारा किया तो उसे कॉलेज से निकाल दिया जाएगा। इसके लिए कन्हैया को वाइस चांस्लर ने 10 दिनों के लिए जेएनयू से सस्पेंड भी किया था। ये सारी बाते इस रिपोर्ट में मौजूद हैं। ये रिपोर्ट जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इसका ऑफिस आर्डर नंबर 77/CP/2015 हैं। इसे जेएनयू के चीफ प्रॉक्टर ने 16 फरवरी 2015 को जारी किया था।

क्या दिया था कन्हैया ने भाषण

बता दें कि 9 फरवरी को जेएनयू में छात्रों ने देश विरोधी नारे लगाए थे। जिसके लिए दिल्ली पुलिस ने जेएनयू के छात्र अध्यक्ष कन्हैया कुमार को गिरफ्तार कर लिया था और करीब 20 दिनों के बाद जमानत हुई थी। जिसके बाद जेल से रिहाई के बाद कन्हैया कुमार लगातार भाषणबाजी कर रहा है। उसने कल अपने भाषण में कहा था कि देश के सैनिक कश्मीर में महिलाओं के साथ रेप करते हैं। इतना ही नहीं उसने अपने भाषण में पीएम मोदी को भी नहीं छोड़ा उनपर भी निशाना साधा।

loading...
शेयर करें