यहां हनीमून मनाने पर मिलते हैं 70 लाख रुपये, होती है केवल एक शर्त

0

जेरुसलम: अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और आप हनीमून पर जाने की सोंच रहे हैं तो ये खबर जरूर पढियेगा। क्योंकि इस खबर में हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें हनीमून पर जाने वाले कपल को 70 लाख रुपये दिए जाते हैं। हालांकि इसके लिए एक शर्त भी रखी गई है। आइये आपको पूरी जानकारी देते हैं।

कपल

कपल को इनाम के रूप में 70 लाख रुपये देता है ये होटल

दरअसल, इजराइल में येह्दा नाम का एक मशहूर होटल समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर लाता रहता है। इस बार भी उसने एक नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के अनुसार, होटल अपने यहां आने वाले ग्राहकों को 70 लाख रुपये गिफ्ट के रूप में देगा। हालांकि इसके लिए उनकी एक शर्त भी है।

इस शर्त के अनुसार अगर येह्दा होटल में आए कपल्स उनकी तय की गई तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं, तभी होटल उन्हें पुरस्कार में तकरीबन 70 लाख रूपये देगा। साथ ही होटल इनाम जीतने वाले कपल का पूरा खर्च माफ कर देगा।

बताया जा रहा है कि होटल का यह ऑफर हर चार साल में आता है। होटल लीप ईयर के दिन ये ऑफर रखता है। कपल्स 29 फरवरी के दिन आ जाते हैं और होटल में ही रहते हैं। अगर कोई महिला यह दावा करती है कि वो प्रेग्नेंट है, तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम जांच करती है।

अगर जांच सही निकलती है तो इनाम की रकम उस जोड़े को दे दी जाती है। साथ होटल का सारा खर्चा भी माफ हो जाता है। इस तरह के प्रमोशन की वजह से हर लीप इयर में यहां हजारों जोड़ों की भीड़ उमड़ती है।

 

loading...
शेयर करें