अब कपिल शर्मा का शो सिर्फ सिद्धू ही बचा सकते हैं

0

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहा विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। ऐसे में दोनों के बीच समझौता कराने की जिम्मेदारी नवजोत सिंह सिद्धू ने ली है। सिद्धू का कहना है कि वो शो के सबसे सीनियर टीम मेंबर हैं और इस नाते कपिल और सुनील को साथ लाना उनकी जिम्मेदारी है।

कपिल और सुनील

कपिल और सुनील के बीच सुलह कराने की जिम्मेदारी शो के जज सिद्धू ने ली

कपिल और सुनील के बीच चल रहे विवाद पर सिद्धू ने कहा कि कपिल और सुनील दोनों मेरे भाई हैं। टीम का सीनियर मेंबर होने के नाते ये मेरा फर्ज बनता है कि मैं इन दोनों को साथ लेकर आऊं। ये एक ऐसा शो है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।

सिद्धू को मिला ग्रीन सिग्नल

सिद्धू शुरु से इस शो का हिस्सा रहे है। जब कपिल शर्मा कलर्स पर शो करते थे तब से सिद्धू शो का हिस्सा रहे हैं। कलर्स के बाद कपिल की पूरी टीम के साथ सिद्धू भी उनके नए शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में बतौर जज नज़र आने लगे। हाल ही में सिद्धू को भी इस शो की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था। दरअसल, पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बतौर मंत्री पद पर रहते हुए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में शिरकत करने को लेकर राजनीतिक बवाल मचा हुआ है। इस मामले को लेकर पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एडवोकेट जनरल अतुल नंदा से लीगल ऑपिनियन मांगा था और अब इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को ग्रीन सिग्नल मिल गया है। फिलहाल अब देखना होगा क्या सिद्धू कपिल और सुनील की सुलह कराने में कामयाब होते हैं या नहीं।

loading...
शेयर करें