लोकायुक्त को केजरीवाल के खिलाफ आज 16 हजार पन्नों का सबूत सौंपेंगे कपिल मिश्रा

0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के निलंबित विधायक और दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा आज लोकायुक्त को सत्येंद्र जैन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ 7 विभिन्न मामलों में 16 हजार पन्नों का सबूत देंगे।

कपिल मिश्रा आज सीएम केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ लोकायुक्त को सौंपेंगे सबूत 

इस बात की जानकारी खुद कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके दी है। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के भ्रष्टाचार के 7 मामलों के सबूत जो 5 जुलाई को लोकायुक्त में देने जाऊंगा। अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि लोकायुक्त ने उन्हें 6 जुलाई सुबह 10 बजे मिलने का समय मिला है।

पिछले दिनों उन्होंने केजरीवाल और जैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, उसी से संबंधित सुबूत सौंपेंगे। इसके अलावा कपिल ने लोकायुक्त अदालत में जल बोर्ड में 400 करोड़ के टैंकर घोटाले के बारे में भी शिकायत की है। कपिल का दावा है कि पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के कार्यकाल में बड़ा घोटाला हुआ, जिस पर केजरीवाल सरकार ने पर्दा डाला है।

उल्लेखनीय है कि मंत्री पद से निलंबित होने के बाद कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में भी पहुंचे थे। उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ इंडिया अगेंस्ट करप्शन की शुरुआत भी की थी।

loading...
शेयर करें