केजरीवाल के खिलाफ अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा, मिली जान से मारने की धमकी

0

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आप के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं। कपिल केजरीवाल के खिलाफ आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार हैं। अब कपिल अपने गुरु केजरीवाल के ही रास्ते चल रहे हैं। कपिल मिश्रा आज केजरीवाल के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं।

कपिल मिश्रा ने कहा, विदेशों दौरों के लिए पैसे कहां से आए

मिश्रा ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल जब तक यह नहीं बताएंगे कि आप नेताओं के विदेशों दौरों के लिए पैसे कहां से आए तब तब उनका अनशन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं मर भी जाऊं तो केजरीवाल को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मुझे भी कोई चिंता नहीं है। मिश्रा ने कहा, आम आदमी पार्टी हमेशा से कहती आई है कि उसके पास चुनाव लड़ने के लिए भी पैसा नहीं है। अगर ऐसा है तो आप के मंत्री विदेश दौरों पर किसके पैसों से गए। वह विदेश क्यों गए. कहां-कहां गए। वहीं, इसी बीच ये भी खबर आई है कि इस कपिल को व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी मिली है। पहले उनको फोन किया गया था।

क्या था मामला

बता दें कि ​कपिल मिश्रा के आरोपों ने आम आदमी पार्टी में उथल-पुथल मची हुई है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उन्होंने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया था कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए लिए थे। जिसके बाद आप ने उन्होंने पार्टी से निष्कासित कर दिया था। इतना ही नहीं मिश्रा ने कल केजरीवाल को बड़ी चुनौती देते हुए उन्हें फिर से अपने खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए कहा था।

अन्ना हजारे ने क्या कहा था 

अन्ना हजारे ने दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्‍होंने कहा था कि केजरीवाल के खिलाफ आरोप अगर साबित हुये तो वह तुरंत उनसे इस्‍तीफा मांग लेंगे। अगर केजरीवाल ने इस्‍तीफा नहीं दिया तो धरे पर बैठूंगा।

loading...
शेयर करें