कपिल मिश्रा ने किया खुलासा, कहा – मुझपर सिर्फ हमला ही नहीं हुआ, गोली भी चलाई गई

0

नई दिल्ली। दिल्ली की आम आदमी पार्टी से बाहर किए गए पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के साथ कल दिल्ली विधानसभा में मारपीट की गई थी। आप के कुछ विधायकों ने कपिल को बुरी तरह पीटा था। जिसके बाद अब एक बार फिर कपिल मिश्रा ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही कपिल ने कई सनसनीखेज खुलासा किया है।

कपिल ने कहा, बुधवार को मुझपर ही हमला नहीं हुआ, उन राहुल शर्मा पर भी हुआ, जिन्होंने पीडब्ल्यूडी को लेकर अरविंद केजरीवाल के साढ़ू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उन पर ग्रेटर नोएडा में गोली चलाई गई, लेकिन गनीमत रही कि गोली नहीं चल पाई और उनकी जान बच गई। कपिल ने इस मामले में ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल के रिश्तेदार बंसल के घोटाले उजागर करने वाले राहुल शर्मा पर गोलीबारी। भगवान दयालु है। वह बच गए।

कपिल मिश्रा ने कहा था कि मैं केजरीवाल से नहीं डरता। उनके घोटाले सबके सामने आ चुके हैं। मैं शनिवार 3 जून को कांस्टीट्यूशन क्लब में सीएम के दवाओं से जुड़े घोटाले के बारे में सभी को बताऊंगा। इससे पहले, विस के विशेष सत्र में कोरम पूरा नहीं होने के कारण देरी से सत्र की शुरुआत हुई। विस अध्यक्ष के निर्देश पर सीएम ने मंत्रिमंडल में शामिल दो नए मंत्रियों कैलाश गहलोत और राजेश गौतम से सदन का परिचय कराया। इसके बाद नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने घोटाले पर चर्चा की मांग की, जिसे अध्यक्ष ने ठुकरा दिया।

बता दें कपिल मिश्रा ने कहा कि वह तीन जून को अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालो का सच सबके सामने रखेंगे। उन्होंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल तुम्हारे सगे संबंधियों पर छापे पड़ रहे है। मैं किसी गुंडे से नहीं डरता हूं। मनीष सिसोदिया ने मारने के लिए इशारा किया था।

loading...
शेयर करें