कपिल शर्मा की वजह से बिना शूट किए ही वापस लौटे शाहरुख- अनुष्का, जानिए क्या है पूरा मामला

0

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा’ के सेट पर अपनी अपकमिंग फिल्म प्रमोट करने आए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को बिना शूट किए ही लौटना पड़ा। दरअसल, शो के होस्ट कपिल शर्मा की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से दोनों स्टार्स को लौटना पड़ा।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा की बिगड़ी तबीयत, सेट पर हुए बेहोश

शाहरुख और अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेज़ल’ को प्रमोट करने आए थे। ये एक स्पेशल एपीसोड था। इसमें फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली भी आने वाले थे। लेकिन अनाचक कपिल शर्मा सेट पर बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा, वो अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। शाहरुख और अनुष्का का ये स्पेशल एपिसोड अब 11 और 13 जुलाई को शूट किया जाएगा।

बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह कपिल की तबीयत अचानक खराब हुई हो। कुछ दिनों पहले भी कपिल की तबीयत सेट पर खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। कपिल को लो शुगर और हाई ब्लडप्रेशर की शिकायत है।

शो की टीआरपी को लेकर कपिल कई दिनों से बेहद तनाव के दौर से गुजर रहे हैं। जिस वजह से उनकी बार- बार तबीयत खराब हो रही है। अब जब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का नया शो भी इसी चैनल पर शुरू हो रहा है तो कपिल शर्मा के लिए यह मुश्किलों से भरा साबित हो सकता है।

loading...
शेयर करें