कपिल की वापसी पर भारती बोलीं, आने दो डरते नहीं हैं

0

मुंबई। कपिल शर्मा जल्द ही अपने नए शो के साथ वापसी करने जा रहे हैं। कपिल के फैंस उनका लंबे अर्से से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में कपिल और उनकी टीम ने अपने नए शो के लिए प्रोमो शूट करवाया है। प्रोमो शूट की खबर आते ही कपिल की Competitor भारती सिंह ने अपनी राय दी है। भारती ने कहा कि जब तक कॉम्पिटिशन नहीं हो मज़ा नहीं आता।

कपिल शर्मा

‘कपिल शर्मा और मैं भाई- बहन जैसे हैं ‘

Spotboye.com के मुताबिक भारती ने माना है कि कपिल और कृष्णा के बीच मुकाबला है। भारती ने कहा, ‘मैं कपिल के लिए बहुत खुश हूं। कॉम्पिटिशन जब तक नहीं हो मज़ा नहीं आता। मुझे नहीं पता कि दुनिया क्या कहती है, लेकिन सच ये है कि मैं और कपिल भाई-बहन जैसे हैं।’

भारती ने कहा कि ‘मैं इसे ऐसे देखती हूं। कपिल और कृष्णा के बीच मुकाबला है। मैं इसको लेकर कुछ नहीं कर सकती। हर कोई मुझसे कह रहा है, अरे वो वापस आ रहा है, आ रहा है तो आ रहा है। बिग डील! जब हम कॉमेडी नाइट्स लाइव लेकर आए थे तो भी ऐसी ही हलचल हुई थी। सही?’

कपिल के ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शो छोड़ने के बाद उसका नाम ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ कर दिया गया है और अब उस शो को भारती और कृष्णा होस्ट कर रहे हैं। शो के पहले एपिसोड से ही कृष्णा और कपिल के बीच कॉम्पिटिशन चल रहा है। दर्शक कृष्णा को कपिल की जगह नहीं दे पा रहे हैं। शो के पहले एपिसोड में कृष्णा ने कपिल का बहुत मज़ाक बनाया था जो कपिल के फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया था।

कपिल के शो छोड़ने के बाद कृष्णा ने कपिल के खिलाफ काफी बयान दिए थे। साथ ही कलर्स चैनल के सीईओ का भी बयान आया था। कपिल ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है। अब देखना है क्या कपिल भी अपने शो में ऐसा ही कुछ करने वाले हैं। क्या वो भी कृष्णा का मजाक उड़ाने वाले हैं।

कपिल का ये शो सोनी एंटरटेंटमेंट चैनल पर शुरु होगा और उनके पहले सेलिब्रिटी गेस्ट सुपरस्टार शाहरुख खान होंगे। खबर है कि शो का नाम ‘कॉमेडी स्टाइल’ होगा। लेकिन सूत्र बताते हैं कि 10-15 टाइटल ऑप्शन के रूप में हैं। इनमें से किसी एक को फाइनल किया जाएगा। हां, नाम में कपिल शब्द जरूर इस्तेमाल किया जाएगा।

loading...
शेयर करें