कपिल शर्मा के विवादित ट्वीट पर भड़के सिंगर अभिजीत

0

मुंबई। बीएमसी पर घूस लेने का आरोप लगाते हुए कॉमेडियन कपिल शर्मा के ट्वीट पर मचा बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। लोग इस तरह सोशल मीडिया पर भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाने को लेकर कपिल की मंशा पर उंगलिया उठा रहें हैं। वहीं सुर्ख़ियों में रहने वाले गायक अभिजीत ने भी तंज कसा है।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के ट्वीट से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

गायक अभिजीत ने ट्वीट किया, ‘अगर पतलून में आग लगी हो तो फायरब्रिगेड को नहीं बल्कि डॉक्टर को बुलाया जाता है। 60 साल बुरे दिन भूल गए क्या। पीएम मोदी का आभार मानिए।’ एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि कपिल जो कुछ हैं उसे मुंबई ने दिया और बनाया है, कपिल यह दौलत किसको दिखा रहे हैं? फर्क है पटियाला पालिका और बी. एम. सी. में।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने बीएमसी पर घूस लेने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा था कि कब आएंगे अच्छे दिन।  कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद भूचाल सा आ गया। बीएमसी अधिकारियों ने कपिल से उस शख्स का नाम पूछा जिसने उनसे घूस की डिमांड की। वही बीएमसी ने कहा कि कपिल संवाददाता सम्मेलन करके उनसे रिश्वत मांगने वाले का नाम बताएं।

उधर सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को लेकर कई तरह के चर्चे किए जा रहे हैं। गायक व भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर कहा कि जिनके कहने पर कपिल ये बात कह रहे हैं, वो एक करोड़ के चाय-समोसे खा लेते हैं।

ये बात सभी को समझ आगई कि मनोज का इशारा आम आदमी पार्टी की तरफ है। भाजपा नेता रामकदम ने कहा कि कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया का सहारा लिया, लेकिन उन्हें तभी शिकायत करनी चाहिए थी जब ये घटना हुई थी। रामकदम ने कहा कि कपिल शर्मा और उन बी। एम। सी।  अधिकारियों को तलब किया जाना चाहिए तथा इस मामले की जांच होनी चाहिए।

भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने कहा कि यह मामला गंभीर है और इस बारे में तुरंत बी.एम.सी. कमिश्नर से बात की जाएगी। इस मामले में आम लोग अपनी राय भी रख रहें हैं।

 

loading...
शेयर करें