सुमोना के बाद अब ये भी छोड़ सकते हैं कपिल शर्मा का शो !

0

मुंबई।  सुमोना चक्रवर्ती के बाद अब कपिल शर्मा के शो से एक और अह्म किरदार अलविदा कहने जा रहा है। वो शख्स कोई और नहीं कपिल शर्मा के बेस्ट फ्रेंड चंदन प्रभाकर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंदन जल्द ही कपिल का शो छोड़ सकते हैं।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के शो को जल्द अलविदा कहेंगे चंदन

चंदन के शो छोड़ने की वजह एक दूसरा कॉमेडी शो है। चंदन एक दूसरे कॉमेडी शो ‘द इंडियन मजाक लीग’ में भी काम कर रहे हैं , जिसकी वजह से दोनों शो में कन्फ्लिक्ट पैदा हो सकता है। हालांकि चंदन ने ऐसी खबरों को अफवाह बताते हुए इन्हें सिरे से खारिज किया है।

चंदन ने कहा,  मैं ऐसी खबरों को सिरे से नकारता हूं। फिलहाल कपिल और उनके शो को मेरे ‘इंडियन मजाक लीग’ में काम करने को लेकर कोई इशू नहीं है। प्रॉब्लम तब होती जब ये दोनों शो एक ही समय में ऑन एयर होते। हालांकि ऐसा नहीं है। कपिल के शो से मुझे बहुत प्यार है और मैं इसे नहीं छोडूंगा।

चंदन ‘द कपिल शर्म’ श में चाय वाले के किरदार में नज़र आते हैं। कपिल, चंदन को अपना बचपना का दोस्त बताते हैं। चंदन और कपिल  ‘द ग्रेड इंडियन लाफ्टर चैलेंज़’ में भी साथ नज़र आए थे। उस वक्त से दोनों दोस्त एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं। कपिल के इससे पहले वाले शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में चंदन नौकर के रोल में नज़र आते थे। चाहे कोई भी रोल हो चंदन उसे बखूबी निभाते हैं और सब उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

loading...
शेयर करें