कपिल शर्मा के जीवन में ‘बबली’ ने भर दी खुशियां, मिला अब तक का सबसे बड़ा तोहफा

0

मुंबई। पिछले कई दिनों से कपिल शर्मा की मुश्किलें कम नहीं हो रही थीं। लेकिन चंदन प्रभाकर यानि ‘चंदू चायवाला’ और भारती सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए तो कपिल की शो की TRP ने एक बार फिर से अपनी जगह टॉप 10 में बना ली है। इसकी खुशी कपिल के चहरे पर साफ़ नजर आ रही है।

यहां भी पढ़ें : कपिल ने रूठी कॉमेडी क्वीन को मनाया, सेट पर बबली बना कर लाए

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के शो को टॉप 10 में जगह मिलने पर मिलने लगी बधाईयां

कई दिनों से ये कहा जा रहा था कि भारती के इस शो में आने से TRP पर कोई फर्क पड़ेगा या नहीं। लेकिन टॉप 10 में ‘द कपिल शर्मा’ ने अपनी जगह बनाते हुए एक बार फिर से ये साबित कर दिया है कि कॉमेडी का बेस्ट शो और कोई नहीं बल्कि ‘द कपिल शर्मा शो’ ही है।

इसी के साथ कपिल को बधाईयां भी मिलने लगी हैं। शो की सदस्य सुमोना चक्रवर्ती ने ट्वीट करके शो के अच्छा जाने पर खुशी जाहिर की है। सुमोना लिखा है, “काफी समय के बाद मैंने एक एपिसोड देखा और यह बहुत ही अच्छा था। टीम ने अच्छा काम किया।”

‘द कपिल शर्मा शो’ के एक और सदस्य कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया। कीकू ने लिखा, “आज के एपिसोड को जबरदस्त प्रतिक्रिया देने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

बताते चलें कि कुछ दिनों से ये भी अफवाहें आ रही थी कि कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए भारती को बड़ी मुशकिलों से मनाया था। लेकिन भारती को शो में अपनी एंट्री पसंद नहीं आई जिसकी वजह से वो शो के प्रोड्यूसर से नाराज होकर चली गयी थीं। साथ ये भी कहा जा रहा था कि भारती सिंह की एंट्री उनके ब्वायफ्रेंड हर्ष से पूछ कर ही तक कि गयी थी। जब भारती को इस बारे में बताया गया तब भी उन्होंने किसी एक की नहीं सुनी और वो शूट से नाराज होकर चली गयी थीं। लेकिन भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल शर्मा के साथ ये फोटो शेयर कर के इन अफवाहों को ख़ारिज कर दिया है।

Who says I'm not shooting for "the Kapil Sharma Show"?!?! #NewBeginning #BhartionTKSS #TKSS #SonyTV @kapilsharma????

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

Edited by : Deepshikha jaiswal

loading...
शेयर करें