अपने शो में सुनील की फिल्म को प्रमोट नहीं करने देंगे कपिल शर्मा, दोस्ती में आई दरार

0

मुंबई, (अंकिता सिंह)। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती में फिर से दरार पड़ने की खबर आ रही है। सुनील, कपिल के शो में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कॉफी विद डी’ का प्रमोशन करना चाहते थे लेकिन कपिल ने ऐसा करने से मना कर दिया। बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया है।

ये भी पढ़ें : सनी लियोनी की ये शॉर्ट फिल्म सोशल मीडिया पर मचा रही धूम, आप भी देखिए

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगे सुनील ग्रोवर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल ने सुनील को उनकी फिल्म प्रमोट करने के लिए सिर्फ पांच मिनट का समय दिया था। लेकिन टीम ‘कॉफी विद डी’ का कहना है कि उन्हें अब तक शो पर नहीं बुलाया गया। हालांकि सुनील ग्रोवर का कहना है कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म कॉफी विद डी का प्रमोशन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि ये फैसला मेरी फिल्म की टीम ने मिलकर लिया है और इसमें मैं उनके साथ हूं। इस पूरे मामले में कपिल शर्मा का कोई लेना देना नहीं है। हमारे बीच सब कुछ ठीक है।

ये भी पढ़ें : श्वेता तिवारी ने फैंस को दिखाई अपने बेटे की पहली झलक, साथ लिखा ये इमोशनल मैसेज़

इससे पहले भी कपिल के शो में सुनील ग्रोवर अपनी एक फिल्म को प्रमोट कर चुके हैं। उस वक्त भी कपिल ने उन्हें पांच मिनट का ही समय दिया था। सुनील ग्रोवर कपिल के शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभा रहे हैं, जो लोगों में बहुत लोकप्रिय है।  

इससे पहले भी कपिल और सुनील में हो चुकी है लड़ाई

ये कोई पहली दफा नहीं है जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के मतभेद की खबरें आई हैं। इससे पहले सुनील और कपिल के बीच तनातनी तब हुई थी जब सुनील ने कपिल का पिछला शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को अलविदा कहते हुए नया शो शुरू कर दिया था। हालांकि नए शो में सुनील की वापसी हो गई थी और दोनों ने पुराने गिले-शिकवे भूला दिए थे।

फिल्म ‘कॉफी विद डी’ की कहानी एक पत्रकार (सुनील ग्रोवर) की है, जो अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का इंटरव्यू लेता है। फिल्म 6 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

loading...
शेयर करें