कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से पूछा, ‘क्या यही हैं आपके अच्छे दिन’?

0

नई दिल्ली। पीएम मोदी अच्छे दिन लाने का वादा करते हैं। वहीं अक्सर ये सवाल पूछा जाता है कि अच्छे दिन कब आएंगे?  इस बार ये सवाल पीएम मोदी के प्रशंसक कॉमेडियन कपिल शर्मा का है।कपिल शर्मा

ये सवाल कपिल शर्मा ने पूछा

सबको हंसाने वाले इस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने घूस मांगने की शिकायत पीएम मोदी से की है। परेशान होकर प्रधानमंत्री से पूछा है कि ये हैं आपके अच्छे दिन? ट्विटर पर पीएम मोदी को टैग करके कपिल ने टवीट किया है कि वो 15 करोड़ टैक्स भरते हैं लेकिन उनसे बीएमसी वाले 5 लाख की घूस मांग रहे हैं क्योंकि उन्हें ऑफिस बनवाना है। इसके बाद पीएम मोदी को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन?’

कपिल ने किया दो ट्वीट

ट्वीट कपिल शर्मा ने आज सुबह पांच बजकर 53 मिनट पर किया और दूसरा ट्वीट 6 बजकर 13 मिनट पर। इस ट्वीट को बहुत ही तेजी से रिट्वीट किया जा रहा है। इस ट्वीट को अब तक हजार से ज्यादा लाइक किया जा चुका है और करीब 800 बार रिट्वीट किया जा चुका है।

मोदी के समर्थक उड़ा रहे हैं मजाक

सोशल मीडिया पर इस ट्वीट के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। यहां पर मोदी समर्थक जमकर कपिल का मजाक उड़ा रहे हैं तो वहीं कपिल के समर्थक इसपर सहानुभूति दिखा रहे हैं।

ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने कपिल से पूछा है कि कहीं ये राजनीति में किस्मत चमकाने की उनकी कोई चाल तो नहीं है। तो किसी ने उनसे पूछा है कि कहीं वो नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी ‘आवाज-ए-पंजाब ‘ तो नहीं ज्वाइन करने वाले हैं।

एक ट्वीटर यूजर अभिषेक ने लिखा है कि अगर सेलिब्रिटी होकर आपको इस हालात का सामना करना पड़ रहा है तो सोचिए कि फिर हमारी क्या हालत होगी।?

loading...
शेयर करें