‘द कपिल शर्मा शो’ का 100वां एपिसोड पूरा, सुनील और कपिल ने एक-दूसरे को कहा शुक्रिया

0

मुंबई। कपिल और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के किस्से आए दिन फैंस को सुनने को मिल रहे हैं। जिसकी वजह से अब फैंस काफी परेशान हो चुके हैं, लेकिन इन सब मामले के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक खुशखबरी मिली हैं। जी हां, इतने दिनों से कपिल और सुनील एक-दूसरे को ताने मारते हुए दिख रहे थे पर जब से कपिल के शो का 100वां एपिसोड पूरा हुआ है तब से ही ये दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते हुए नजर आए हैं।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर सुनील को कहा शुक्रिया, सुनील ने दिया ये जवाब

दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये भ पता चला है कि सुनील ग्रोवर ने उस समय को याद किया है जब वो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा थे। 92 एपिसोड में उन्हें दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिला। उन्होंने कहा- मैंने जितने भी एपिसोड किए उनमें से मुझे 92 एपिसोड में बहुत मजा आया। मै इस प्लैटफॉर्म को लेकर बहुत कृतज्ञ हूं क्योंकि इसने मुझे बहुत सारा प्यार दिया और मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मुझे यह अवसर मिला। मेरे मन में इस प्लैटफॉर्म के लिए हमेशा ही ग्रैटिट्यूड रहेगा। वहीँ शो का 100वां एपिसोड पूरा होते ही कपिल ने इस मौके पर कहा, ”जो भी लोग हमारे शो पर आएं हैं उन सभी का शक्रिया, टीम के सभी साथियों का शुक्रिया, जो लोग हमारे साथ हैं या जो लोग अब हमारे साथ नहीं हैं उनका भी शुक्रिया।” साफ तौर पर इस बात से कपिल ने अपने साथी रहे सुनील ग्रोवर शुक्रिया कह रहे थे।

लंबे वक्त से शो का हिस्सा रहे नवजोत सिंह सिद्धू कपिल का उतरा हुआ चेहरा देख कर कहते हैं कि मैं इसे किस्मत मानता हूं, वह कहते हैं कि यह एक ऐसा गुलदस्ता है जिसे भगवान ने बनाया है। यह इंसान के बस में नहीं है कि इतना बड़ा शो 300 एपिसोड तक लगातार चलता रहे।

सिद्धू ने कहा- मेरा यह मानना है और सभी से यह इल्तिजा भी है कि भगवान के लिए इस गुलदस्ते को बिखरने मत दो। इस गुलदस्ते को इकठ्ठा रखो। इसकी खुशबू को सभी जगह फैलने दो। क्योंकि यह गुलदस्ता ना मेरा है ना तेरा है, यह पूरे हिंदुस्तान का है। कपिल के उतरे हुए चेहरे पर नवजोत के यह कहते ही थोड़ी सी रौनक आ जाती है।

बता दे, ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में कपिल ने शराब के नशे में सुनील ग्रोवर और बाक़ी साथियों के साथ झगड़ा किया था इस झगड़े के बाद से सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा नहीं है। सुनील के जाने के बाद से शो की टीआरपी में भी लगातार गिरावट आ रही है। ऐसी खबरें हैं कि सुनील जल्द ही सोनी पर अपना नया शो ला सकतें हैं।

loading...
शेयर करें