पीएम मोदी पर ‘अच्छे दिन’ का ताना मारने वाले कपिल अब खुद ही बुरी तरह फंस गए

0

मुंबई/नई दिल्ली अच्छे दिन कब आएंगे? ये सवाल अब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से किया था। जिसके बाद काफी बवाल हुआ। कपिल ने मोदी को ट्वीट कर मोदी से घूस मांगे जाने की शिकायत की थी। अब इस पूरे विवाद में नया मोड़ आ गया है। आरोप है कि कपिल जिस जगह पर दफ्तर बना रहे हैं उस जगह का व्यवसायिक इस्तेमाल नहीं हो सकता है। बीएमसी ने इसके लिए जुलाई में नोटिस भी भेजा था और अगस्त में अवैध निर्माण तोड़ा भी गया था।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा बताएं किस अधिकारी ने मांगी थी घूस

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीएमसी पर घूस मांगने का आरोप लगाया था जिसके बाद बीएमसी से लेकर महाराष्ट्र सरकार तक हरकत में आ गई। महाराष्ट्र के सीएम ने तो बीएमसी के दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दे दिए। सूत्रों के हवाले से ये खुलासा हुआ है कि कपिल शर्मा ने दफ्तर में अवैध निर्माण करवा रखा था जिसको लेकर बीएमसी ने नोटिस भेजा था। इतना ही नहीं बीएमसी ने इन आरोपों पर कहा कि कपिल शर्मा उस अधिकारी का नाम बताएं जिसने घूस लेने की बात कही है। इस मामले की जांच कराएंगे और एक्शन लिया जाएगा।

ट्वीट के बाद कई लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिली

बता दें कि कपिल के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही थीं। यहां पर मोदी समर्थक जमकर कपिल का मजाक उड़ा रहे हैं, वहीं कपिल के समर्थक इसपर सहानुभूति दिखा रहे थे। इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने कपिल से पूछा है कि कहीं ये राजनीति में किस्मत चमकाने की उनकी कोई चाल तो नहीं है। वहीं किसी ने उनसे पूछा है कि कहीं वो नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी ‘आवाज-ए-पंजाब’ तो नहीं ज्वाइन करने वाले हैं।

 

loading...
शेयर करें