फिल्म रिव्यू : कोई कमी नहीं, परफेक्ट फिल्म है ‘कपूर एंड संस’

0

फिल्म का नाम :  कपूर एंड संस

स्टार कास्ट : सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, फवाद खान, ऋषि कपूर, रत्ना पाठक और रजत कपूर

निर्देशक : शकुन बत्रा

स्टार : 3.5 

कपूर एंड संस

कपूर एंड संस का फिल्म रिव्यू 

मुंबई। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी कपूर एंड संस आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। रीयल लाइफ जोड़ी आलिया भट्ट और सिद्धार्थ कपूर के साथ पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान तीनों का लव ट्राएंगल इस फिल्म में देखने को मिलेगा। कपूर एंड संस एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमें इमोशन्स का जबरदस्त तड़का है और ट्विस्ट्स की भरमार है।

कहानी

फिल्म की कहानी कपूर खानदान पर बेस्ड है। जहां मां है, पिता हैं, एक दादू हैं और दो भाई हैं राहुल (फवाद) और अर्जुन (सिद्धार्थ) कहानी शुरू होती है दादू के अचानक हर्ट अटैक आ जाता है। फैमिली के 90 साल के मुखिया अमरजीत कपूर (ऋषि कपूर) की अंतिम इच्छा एक फैमिली फोटो की रहती है, जिसके नीचे कपूर एंड संस सिंस 1921 लिखा हो। जिसकी वजह से विदेश में नौकरी कर रहे दोनों भाईयों को वापस भारत आना पड़ता है। देखने में यह फैमिली काफी नॉर्मल है। लेकिन हर किसी ने एक न एक राज छिपा रखा है। इसी फैमिली खिटपिट के बीच अर्जुन की मुलाकात होती है टिया (आलिया) से। जो नजदीक ही अपने दादादी की हवेली में रहती है अकेले टिया के मां-पिता की प्लेन क्रैश में मौत हो चुकी है।   कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं जिनका जवाब आपको फिल्म देखने के बाद मिलेगा।

डायरेक्शन

शकुन बत्रा ने कमाल का निर्देशन किया है। फिल्म की कहानी से लेकर हर सीन पर काफी अच्छे से काम किया गया है। शकुन ने कहानी में कई ट्विस्ट डाले हैं, जो ऑडियंस को शुरुआत से आखिर तक बांधे रखते हैं। इसके अलावा, उन्होंने फिल्म में रोमांटिक, फनी और इमोशनल मोमेंट्स को भी बेहद खूबसूरती से दिखाया है।

एक्टिंग

फिल्म के सभी किरदारों ने अपने रोल को बखूबी निभाया है। आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान अपने-अपने रोल्स में फिट बैठे हैं। वहीं, ऋषि कपूर, रत्ना पाठक और रजत कपूर पहले से ही मंझे हुए कलाकार हैं। फिल्म में एक्टिंग को लेकर कोई कमी नहीं है।

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक पहले से ही तहलका मचा रहा है। बादशाह का ‘कर गई चुल’ फिल्म की रिलीज के पहले ही टॉप लिस्ट में जगह बना चुका है। इसके अलावा, ‘बोलना’, ‘बुद्धू सा मन’, ‘ओ साथी मेरे’ और ‘लेट्स नाचो’ भी ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है।

देखें या नहीं

कपूर एंड संस फुल एंटरटेंटमेंट पैकेज़ है। फिल्म में ड्रामा, रोमांस, ट्विस्ट सब देखने को मिलेगा। हल्के मूड के जाएं फिल्म परफेक्ट है।

loading...
शेयर करें