‘कपूर एंड संस’ के ट्रेलर में दिखा Love Triangle और फैमली ड्रामा : Watch

0

मुंबई। ‘कपूर एंड संस’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म में रियल लाइफ कपल आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फवाद खान भी लीड रोल में नज़र आएंगे। ट्रेलर लांच पर फिल्म के सभी स्टार्स मैजूद थे। ‘कपूर एंड संस’ का पहला पोस्टर कुछ दिन पहले जारी हुआ था। इसके बाद मेकर्स की ओर से दो पोस्टर्स और जारी किए गए थे।

 'कपूर एंड संस'

 ‘कपूर एंड संस’ एक फैमली ड्रामा

ट्रेलर देखकर कुछ- कुछ फिल्म की कहानी का अंदाज़ा हो गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान भाई के रोल में हैं जिनमें ज्यादा बनती नहीं। आलिया भट्ट के साथ दोनों भाईयों का लव ट्राएंगल दिखाया है। जिसमें आलिया कंफ्यूज्ड नज़र आ रही हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ‘कपूर फैमिली’ में हमेशा झगड़े होते रहते हैं। फिल्म की कहानी फैमिली इशूज के इर्द-गिर्द घूमती है। कुल मिलाकर ‘कपूर एंड सन्स’ कंप्लीट फैमिली ड्रामा फिल्म लग रही है। फिल्म में ऋषि कपूर, रजत कपूर और रतना पाठक शाह भी अहम रोल में हैं।

करण जौहर ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। करण ने ट्वीट कर कहा, ‘देखिए ‘कपूर एंड संस’ का ट्रेलर।’ फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर तले किया गया है। यह दूसरा मौका होगा जब सिद्धार्थ और आलिया भट्ट की जोड़ी परदे पर नज़र आएगी। इससे पहले दोनों ने करण की ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की करण जौहर की निर्माण कंपनी की फिल्म ‘कपूर एंड संस’ बॉलवुड में उनकी दूसरी फिल्म है।  इससे पहले 2014 में वह सोनम कपूर के साथ ‘खूबसूरत’ फिल्म में थे। डायरेक्टर शकुन बत्रा की यह फिल्म 18 मार्च को रिलीज होगी।

देखें फिल्म का ट्रेलर:

loading...
शेयर करें