सरदार सिंह ने नहीं किया मंगेतर का Sexual Harassment

0

कप्तान सरदार सिंहनई दिल्ली। भारतीय  हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह पर कुछ दिनों पहले यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ था। जिसके बाद उन्हें इस मामले में पंजाब पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है। इस आरोप को कप्तान सरदार सिंह ने पहले ही ख़ारिज कर दिया था।

कप्तान सरदार सिंह पर मंगेतर ने लगाया था आरोप

भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप उन्हीं की मंगेतर ने लगाया था। ब्रिटेन में रहने वाली पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी महिला खिलाड़ी ने लुधियाना पुलिस से शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने सरदार सिंह के खिलाफ हरियाणा पुलिस से शिकायत करने को कहा था।

महिला ने पुलिस पर भी लगाया आरोप

महिला के मुताबिक उनकी मुलाकात हरियाणा के हिसार और पंचकुला में हुई थी। महिला ने सोमवार को चंडीगढ़ में अपनी वकील के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पुलिस को भी निशाने पर लिया और कहा कि पुलिस सरदार सिंह को बचा रही है। उसने कहा ‘मैं सरदार के साथ भैनी साहिब गई थी लेकिन फिर भी पुलिस इसे अपने न्याय क्षेत्र से बाहर की घटना बता रही है।’

सरदार सिंह की ओर से नहीं आई सफाई

सरदार के साथ इस लड़की की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर भी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे। शिकायत दर्ज कराने वाली लड़की ने पिछले साल अपने ट्विटर एकाउंट से सरदार सिंह के साथ शादी की तारीख तय होने का दावा किया था। अभी तक इस मामले में सरदार या उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए लड़की ने बताया कि वो सरदार सिंह से लंदन में ओलंपिक खेलों के दौरान मिली थी। कुछ ही दिनों बाद दोनों इंगेज हो गए। हालांकि कुछ दिनों से इनके रिश्‍ते में तनाव चल रहा था। लड़की का दावा है कि सरदार सिंह ने उसे अबॉर्शन कराने के लिए भी ब्‍लैकमेल किया और उसकी बिना मर्जी के अबॉर्शन भी कराया। पीड़ित लड़की का दावा है कि वो अपने देश के दूतावास के संपर्क में है और उन्होंने उसे पुलिस कंप्लेन फाइल करने की सलाह दी है।

loading...
शेयर करें