कबीर बेदी ने चौथी बार शादी करने की मजबूरी बताई

0

मुंबई| प्रख्यात अभिनेता कबीर बेदी 70 साल की उम्र में अपनी करीबी दोस्त परवीन दुसांज के साथ शादी रचाकर खुश हैं और उनका यह भी कहना है कि यह उनकी आखिरी शादी है। कबीर ने अपने 70वें जन्मदिन पर 16 जनवरी को 42 वर्षीया परवीन से शादी करने की घोषणा कर सबको चौंका दिया। इससे पहले भी तीन बार शादी के बंधन में बंध चुके कबीर ने 15 जनवरी को अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अलीबाग में परवीन संग विवाह रचाया।

कबीर बेदी

कबीर बेदी ने माना ये उनकी आखिरी शादी है

इससे पहले वह ओडिसी नृत्यांगना प्रोतिमा गौरी बेदी, ब्रिटिश मूल की फैशन डिजाइनर सुजेन हम्प्रेज और टीवी एवं रेडियो प्रस्तोता निकी बेदी के साथ भी वैवाहिक जीवन बिता चुके हैं।

कबीर ने एक बयान में कहा, “आखिरी बार शादी करके खुश हूं। परवीन और मैं 10 सालों से साथ रह रहे हैं। इसलिए हमें शादी तो करनी ही थी। हमने एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताया और अब अपनी मीडिया कंपनी ‘बेदी मीडिया’ के जरिए भी हमारी योजना काफी काम करने की है। मुझे उनके परिवार को मनाने में दस साल लग गए। परवीन दुसांज बेदी मेरा प्यार हैं।”

पूजा ने मां तो बताया चुड़ैल 

लेकिन लगता है कबीर बेदी की बेटी को अपनी चौथी मां कुछ खास पसंद नहीं हैं। पूजा बेदी अपने पिता कबीर बेदी की चौथी शादी में शामिल नहीं हुईं थीं। शादी के बाद पूजा बेदी ने पिता को मुबारक देने की बजाय ऐसा फेसबुक पोस्‍ट किया था, जो सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गया। पूजा ने पोस्‍ट लिखा था- ‘हर परियों की कहानी में कोई ना कोई चुड़ैल या जालिम सौतेली मां होती है। मेरी भी आ गई।’

हालांकि बाद में पूजा ने पुराना फेसबुक पोस्‍ट डिलीट करके हुए नया पोस्‍ट किया। उन्‍होंने लिखा, लिखा – ‘मैंने अपने पिता कबीर बेदी की चौथी शादी से जुड़े ट्वीट को हटा दिया है। हमें आशावादी रहना चाहिए। मेरी तरफ से उनको शुभकामनाएं।’

loading...
शेयर करें