Dilwale के विलेन ने 70 की उम्र में की शादी, मिला 10 और शादियों का आशीर्वाद

0

कबीर बेदी ने अपने 70वें जन्‍मदिन से ठीक पहले करीबी दोस्‍त परवीन दुसांज (42) से शादी कर ली। कबीर की पार्टी में शामिल होने अाए एक्‍टर गुलशन ग्रोवर ने उन्‍हें 10 और शादियां करने का आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं। कबीर बेदी अभी हाल में आई फिल्‍म दिलवाले में विलेन के किरदार में दिखे थे। खास बात यह कि कबीर की चौथी पत्‍नी परवीन उनकी बेटी पूजा बेदी से दो साल छोटी हैं।

कबीर बेदी

कबीर बेदी की शादी

कबीर ने अपनी बर्थडे पार्टी में भी कई दोस्‍तों को निमंत्रण दिया। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि मेरे 70वें जन्मदिन पर सभी का स्वागत है। मेरा मानना है कि इस क्षेत्र में करियर के 25 साल बिताने वाले प्रत्येक व्यक्ति को ऑस्कर मिलना चाहिए और इसमें मैं भी शामिल हूं।

परवीन ने इसके बाद कबीर के जन्मदिन पर दिल्ली के सूफी बैंड को पेश किया और कहा कि अभी और भी तोहफे बाकी हैं। परवीन ने ट्विटर पर अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए अपने पति कबीर बेदी को उनके जन्‍मदिन की बधाई दी।

कबीर बेदी

वहीं, बर्थडे पार्टी में शामिल होने पहुंचे ग्रोवर ने कहा कि वह मेरे पसंदीदा हैं और उन्होंने काफी अच्छा काम किया है। वह फिल्म जगत में सबसे बेहतरीन इंसान हैं। शुभकामनाएं दिल से आती हैं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं कि वह 10 और शादियां करें।

शादी के बाद कबीर और परवीन ने गुरुद्वारे पहुंचकर मत्था टेका और आशीर्वाद लिया। उनकी शादी में करीबी दोस्‍त और परिवार के लोग ही शामिल हुए। कबीर बेदी की पहले भी शादी हो चुकी है और उनकी बेदी पूजा बेदी भी नामी एक्‍ट्रेस हैं। उनकी बेटी आलिया अब्राहम भी हाल में इंस्‍टाग्राम पर साझा हुई सेक्‍सी तस्‍वीरों के बाद चर्चा में आई थीं।

कबीर बेदी का जलवा

मनोरंजन-जगत में कबीर बेदी 1970 के दशक का एक जगमगाता नाम है। वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने अपनी रियल लाइफ ‘रील लाइफ’ की तरह जी है, अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता कबीर बेदी ने अपनी जिंदगी को मनचाहे तरीके से जिया, उन्होंने भारत ही नहीं, बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका और कई यूरोपीय देशों में नाम कमाया है। वह ऐसे चुनिंदा अभिनेताओं में शुमार रहे हैं, जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया और शोहरत हासिल की।

loading...
शेयर करें