करगिल पर नवाज शरीफ बोले, ‘हां हमले भारत की पीठ पर छूरा घोंपा’

0

करगिल पर नवाज शरीफइस्लामाबाद। करगिल पर नवाज शरीफ ने आखिर यह मान ही लिया कि करगिल युद्ध भारत की पीठ पर छुरा घोंपने जैसा था। करगिल पर नवाज शरीफ ने यह बात एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर पैनल डिस्कशन के दौरान कही।

करगिल पर नवाज शरीफ का बयान

पाकिस्तानी चैनल एआरवाई न्यूज पर 15 फरवरी को आई खबर और पैनल डिस्कशन में बताया गया कि पीएम नवाज शरीफ ने एक जनसभा में करगिल युद्ध को भारत के पीठ पर छुरा घोंपने जैसा बताया। करगिल पर नवाज शरीफ ने भारत की ओर संबोधित करते हुए कहा कि बीच में एक बॉर्डर आ गया, बाकी आप और हम सब एक ही तरह के हैं। एक ही जमीन के मेंबरान हैं। करगिल पर नवाज शरीफ ने कहा कि आलू और गोश्त आप भी खाते हैं और हम भी खाते हैं। यह हमें बड़ा पसंद है।

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दोस्ती को याद करते हुए शरीफ कहा कि वाजपेयी साहब ने इस बात का गिला किया। उन्होंने कहा था कि जनाब एक तरफ तो लॉ ऑफ डिक्लियरेशन हो रहा है और दूसरी तरफ का करगिल की मिसएडवेंचर देकर पीठ में छुरा घोंपा गया।

नवाज शरीफ ने कहा कि वाजपेयी साहब ठीक कहते हैं। उनकी जगह मैं भी होता तो यही कहता। उनकी पीठ में वाकई छुरा घोंपा गया था। शरीफ ने मजबूरी जताते हुए कहा कि लेकिन मैं ये गिला किससे करूं अब। उन्होंने कहा कि जिस रब को आप मानते हैं उस रब को हम भी मानते हैं। उनसे ही गिला करूंगा।

loading...
शेयर करें