करण के सपोर्ट में उतरे सलमान, राज ठाकरे को देर रात बुलाया अपने घर

0

मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर चल रहा विवाद हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। MNS के कार्यकर्ता फिल्म मेकर करण जौहर के ऑफिस के बाहर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। करण के सपोर्ट में सलमान खान उतर आए हैं। सलमान चाहते हैं कि पाकिस्तानी एक्टर्स को लेकर चल रहा ये विवाद अब थम जाए।

करण जौहर

करण जौहर के सपोर्ट में उतरे सलमान खान, बोले- अब बंद करो ये सब

करण की अपकमिंग फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान एक अह्म रोल में हैं। ऐसे में MNS के कार्यकर्ताओं का कहना है कि वो करण की फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे। अगर करण ये फिल्म रिलीज़ करना चाहते हैं तो पहले फिल्म से फवाद का रोल हटाएं। जो कि नामुमकिन है क्योंकि फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है और दीवाली के मौके पर रिलीज़ होनी है। उधर करण के सपोर्ट में सलमान खान उतर आए हैं। खबर है कि सलमान खान, MNS के अध्यक्ष राज ठाकरे से मिले हैं। कल देर रात राज ठाकरे, सलमान के घर उनसे मिलने पहुंचे। सलमान ने ठाकरे से कहा है कि वह अब इस विवाद को खत्म कर दें और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ को रिलीज होने दें, जिनमें पाकिस्तानी कलाकार काम कर रहे हैं। बड़े बजट की फिल्में होने के कारण इन पर बॉलीवुड का काफी पैसा दांव पर लगा है।

सलमान खान इसलिए भी करण का सपोर्ट कर रहे हैं क्योंकि वो खुद फवाद के साथ दो फिल्में करने वाले हैं। साथ ही ऐ दिल है मुश्किल में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय भी लीड रोल में हैं। अब देखना होगा कि क्या राज ठाकरे, सलमान की बात मानेंगे या ये सब ऐसे ही चलता रहेगा।

loading...
शेयर करें