‘हां मैं लड़कियों से सेक्स चैट करता हूं, मुझे ये करना बहुत पसंद है’

0

मुंबई। बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर ने हाल ही में एक शो के दौरान अपनी जिन्दगी के कई ऐसे राज़ खोले जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha में करण जौहर ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर काफी खुलकर बात की।

करण जौहर

करण जौहर ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर खुलकर बात की

#NoFilterNeha में करण ने बताया कि वो सेक्स करने के बाद शॉपिंग करना पसंद करते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि मैं लड़कियों से सेक्स चैट भी करता हूं। उन्होंने कहा- मैं बहुत फ्लर्टी हूं। मुझे मैसेज में फ्लर्टिंग करना बहुत पसंद है।

करण ने बताया कि उन्होंने 26 साल की उम्र में वर्जिनिटी खोई थी। उन्होंने कहा,’मोटे होने की वजह से मुझे लोग काफी नजरअंदाज करते थे। मै सेक्शुअली किसी को आकर्षित नहीं कर पता था। मैं अपनी बॉडी से खुश नहीं था और ना ही मैं अपनी स्किन के साथ कम्फर्टेबल था। इसके बाद मैंने खुद पर काफी मेहनत की और फिर धीरे-धीरे मेरे आत्मविश्वास में काफी इजाफा हुआ।’

उन्होंने आगे कहा, जब उनकी थेरापिस्ट ने उनसे पूछा कि वो सेक्स के बारे में क्या फीलिंग्स रखते हैं तो करण ने साफ कहा कि अब उनमें इसकी कोई चाहत नहीं बची है। क्योंकि वो बहुत कम उम्र में ही ऐसे अनुभव कई बार कर चुके हैं।

loading...
शेयर करें