…जब करण जौहर बोले, लोग मुझे ‘गे’ और ‘छक्का’ कहते हैं

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में करण जौहर को कौन नहीं जनता। अपनी एक अलग ही पहचान बनाए ये फिल्ममेकर आजकल थोड़ा परेशान से हैं। अपनी परेशानी की वजह उन्होंने एक कॉलम लिखकर बताई। इस कॉलम के बाद बहुत से बॉलीवुड स्टार्स भी उनके समर्थन में आ गये हैं।

करण जौहर

करण जौहर ने कहा, लोग करते हैं सेक्सुअलिटी पर कमेंट

करण जौहर इतने समय से बतौर फ़िल्मकार एक अच्छा काम कर रहे हैं। पर जब जब ये कैमरा के सामने आये हैं तो इनका मजाक बना दिया गया है। आजकल करण को लोग सोशल मीडिया पे ट्रॉल कर रहे हैं। भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। और यही सब इनकी परेशानी की वजह बना हुआ है।

करण ने कहा कि, “जब भी मैं कभी सोशल साइट्स में अपनी पाउट की हुई पिक अपलोड करता हूँ तो लोग मुझे ‘छक्का’ या ‘गे’ कह के बुलाते हैं|”  इन कमेंट्स को देख कर बहुत दुखी होता हूँ।

गुडमोर्निंग ‘गे’ कहकर करते हैं विश

करण कहते हैं कि, “मैं फिल्म इंडस्ट्री में उन लोगों से हूँ जो ट्विटर पर बहुत पहले आये थे। मुझे लगा था की लोग मुझे पसंद करेंगे। मेरे काम के बारे में जानेंगे। सब कुछ अच्छा ही होगा। पर अब जब मैं यहाँ कुछ शेयर करता हूँ तो लोग अपमानजनक टिप्पणियाँ करते हैं। जब मैं सुबह उठता हूँ तो लोग मुझे ‘गे’ या ‘छक्के’ के नाम से गगुडमोर्निंग विश करते हैं।”

वो आगे बोले कि, “मैंने ये जानने की कोशिश भी की। कि लोग ऐसा क्यों करते हैं । मैंने दोस्तों से बात की। मैंने थेरेपिस्ट से बात की और उनसे पूछा की जब मैं इंस्टाग्राम पर पिक्चर शेयर करता हुआ तो लोग मुझे ‘गे’ कहकर क्यों बोलतें।”

आखिर में उन्होंने लिखा कि, “हो सकता है की मैं आपके जितना ही दुखी, अकेला और उलझा हूँ। लेकिन एक चीज़ मैं जनता हूँ की मैं आपसे अच्छा इंसान हूँ।”

शाहरुख़ ने भी किया ट्वीट

करण के पुराने दोस्त शाहरुख़ खान से भी इस पर ट्वीट किया, “तुम्हारी मेहनत और टैलेंट ये साबित करता है की तुम दूसरों से आगे हो|” जिसके जवाब ने करण जौहर ने लिखा था कि,’मुझे तुमसे ऐसे ही कमेंट की उम्मीद थी|’
loading...
शेयर करें