करण से शादी टूटने के बाद अब जेनिफ़र को है सच्चे प्यार की तलाश

0

मुंबई। जेनिफ़र विंगेट टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। इनदिनों वो ‘बेहद’ में माया के किरदार को निभा रही हैं। करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी शादी नाकामयाब साबित हुई। लेकिन इस बात से वो टूटी नहीं बल्कि इस बात को उन्होंने अपने जीने का सबसे सबक बना लिया है। इतना ही नहीं एक बार प्यार में नाकामयाबी हासिल करने के बाद जेनिफ़र को अब अपने सच्चे प्यार की तलाश है।

यहां भी पढ़ें : Video : इस टीजर में तो ईशा गुप्ता ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दीं, अकेले में देखिएगा

जेनिफ़र विंगेट

जेनिफ़र विंगेट को तलाश है सच्चे प्यार की 

बॉम्बे टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में जेनिफ़र ने अपनी शादी के बारे में बताया। उन्होंने बताया की शादी में नाकामयाबी हासिल करने का मतलब यह नहीं है की आप अपनी ज़िन्दगी को जीना छोड़ देते है। फेलियर काफी बड़ा शब्द है वो भी उस चीज़ के लिए जिसके लिए आपना 100 प्रतिशत दिया है।  शादी के बारे में बात करें तो यह दो लोगों के प्यार और भरोसे का रिलेशनशिप है। यह एक तरह का टीम वर्क है।

अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आप उस इंसान की गलतियों को सुधारना चाहते है। लेकिन इस बात का अफ़सोस हमेशा रहता है कि इस तरह के रिलेशन का अंजाम दूरी और लम्बी जुदाई होता है। मैंने उसके (करण) के साथ काफी अच्छा और लम्बा समय बिताया था लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया। लेकिन इस गम ने मुझे और भी मजबूत बनाया। मेरे साथ मेरी फॅमिली और फ्रेंड्स साथ साथ खड़े थे। आज मैं उनके इस साथ के साथ आत्मविश्वास के साथ खड़ी हूँ।

जेनिफ़र अब अपनी ज़िन्दगी में काफी आगे बढ़ चुकी है। उन्होंने बताया की मुझे अब किसी बात को कोई अफ़सोस नहीं है। हम सभी से गलतियां होती है कोई परफेक्ट नहीं है। सभी अपनी गलतियों से ही सीखते है। मैं अपने बच्चों को भी यही करुँगी कि आप गलतियाँ करो क्योंकि इससे ही आप अपनी ज़िन्दगी को और नज़दीक से समझ पाओगे। ज़िन्दगी में उतार चढाव  होते ही रहते है। मैं करण का शुक्रिया अदा करना चाहती हूँ कि जिन्होंने मुझे अपनी ज़िन्दगी में काफी कुछ सिखाया है। उन्ही के कारण मैंने अपने आप को और नज़दीक से जाना है।

बता दें इनदिनों माया बनी जेनिफ़र ने अपने अभिनय से सीरियल बेहद में चार चाँद लगा दिए है। इतना ही नहीं उन्होंने कुछ साल पहले बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उनकी फिल्म रिलीज़ ही नहीं हो पायी। फिलहाल, वो टीवी पर ही फोकस करना चाहती है।

loading...
शेयर करें