असहिष्णुता पर बीजेपी मंत्री वीके सिंह बोले, जाकर करण जौहर की पिटाई कर दो

0

जयपुर फिल्म डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर करन जौहर ने असहिष्णुता पर बयान दिया और एक बार फिर से बवाल शुरू हो गया है। करन ने कहा था कि मन की बात कहना भारत में सबसे मुश्किल है। उन्होंने कहा कि फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन भारत में सबसे बड़ा जोक है और डेमोक्रेसी उससे भी बड़ा मजाक है। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने करण जौहर की टिप्पणी पर एक विवादित बयान दे दिया। वीके सिह से इसपर प्रतिक्रिया मांगी गई, तो उन्होंने कहा की जाकर उसकी पिटाई कर दो।

करन जौहर

करन जौहर को पीट दो  

जोधपुर दौरे पर आए जनरल सिंह से संवादाताओं ने जौहर के बयान पर जब दूसरी बार प्रतिक्रिया मांगी, तो उन्होंने कहा की जाकर उसकी पिटाई कर लो यार, तुम मेरे पीछे क्यों पड़ रहे हो। केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा की हम करन जौहर की चर्चा क्यों कर रहे हैं, उससे बात कीजिए। कुछ जरूरी चीज हो तो मुझसे पूछिये। मैं यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के लिए उनसे मिलने आया हूं।

क्‍या बोले थे करण जौहर

आपको बता दे करन जौहर ने कहा कि मन की बात कहना भारत में सबसे मुश्किल है। उन्होंने कहा, ‘फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन भारत में सबसे बड़ा जोक है और डेमोक्रेसी उससे भी बड़ा मजाक है। मुझे तो लगता है जैसे हमेशा कोई लीगल नोटिस मेरा पीछा करता रहता है। किसी को पता नहीं कब उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो जाए।’ करन जौहर ने यहां अपनी जीवनी ‘एन अनस्यूटेबल ब्वॉय’ के बारे में लेखिका शोभा डे और जीवनी लिखने वाली पूनम सक्सेना से बातचीत की। उन्होंने समलैंगिकता से लेकर बोलने की आजादी, फिल्मों और शाहरुख खान के साथ अपने संबंधों को लेकर कई अलग-अलग विषयों पर अपने विचार रखे।

कांग्रेस ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

जौहर के बयान पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार इंटेलेक्चुअल्स के खिलाफ है। देश में हर तरफ से तनाव बढ़ रहा है। अनुपर खेर जो सरकार के मोहरे हैं अगर उनको छोड़ दिया जाए तो हर कलाकार, पेंटर और बाकी आर्टिस्टस कह रहा है कि यह सरकार इंटेलेक्चुअल्स के खिलाफ है।

loading...
शेयर करें