‘कॉफी विद करन’ में आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी !

0

मुंबई। बॉलीवुड के डायरेक्टर करन जौहर एक बार फिर अपना टॉक शो ‘कॉफी विद करन’ में टीवी स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। करन का शो टीवी पर काफी पॉपुलर है। इसमें कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी आए थे। शो में करन सेलिब्रिटीज से उनके करियर से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक सवाल करते हैं। खबरें हैं कि इस बार ‘कॉफी विद करन’ के नए सीजन में देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी आ सकते हैं। हाल ही में ट्विटर पर लाइव शो के दौरान करन जौहर के उनके एक फैन ने ये पूछा कि आप देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने शो पर बुलाना चाहते हैं।

करन जौहर

करन जौहर के फैन का ट्वीट

“@raghuvendras: .@karanjohar Would you like to invite Mr @narendramodi on your show #KoffeeWithKaran?”

Would love to! Doubt he will come

करन पीएम मोदी को करना चाहते हैं शो में इंवाइट

करन जौहर ने इसपर बोला कि हां अगर ऐसा संभव हुआ तो वो पीएम मोदी को जरूर अपने शो में इंवाइट करेंगे। लेकिन ये इतना आसान नहीं है क्योंकि हमारा शो एक इंटरटेंमेंट का शो है। करन ने कहा कि अगर पीएम मोदी शो में आएं तो उनके लिए काफी सम्मान की बात होगी। फिर करन के फैन ने उनसे पूछा कि क्या मोदी राजी होंगे शो में आने के लिए तो करन जौहर ने जवाब दिया मुझे तो नहीं लगता कि वो इतनी आसानी से शो में आएंगे, लेकिन अगर वो आए तो मुझे काफी खुशी होगी।

करन का सपना सच होगा कि नहीं

अब देखना ये होगा कि अगर पीएम मोदी करन के शो में आते हैं तो क्या करन जौहर उनसे उसी तरह बात करेंगे जैसे वह और गेस्ट्स से करते हैं। क्या करन मोदी से रैपिड राउंड गेम खेंलेंगे। और क्या पीएम कॉफी हैमपर जीतेंगे या नहीं। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि करन जौहर का ये सपना सच होता है या अधूरा रह जाएगा।

loading...
शेयर करें