‘ये हैं मोहब्बतें’ के करन और अनीता के बीच नहीं है कोई झगड़ा

0

मुंबई बीते दिनों टीवी के जाने माने सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें‘ के दो स्टार्स के बीच लड़ाई की खबरें आ रही थीं। कहा जा रहा था कि शो के लीड रोल करन पटेल यानि (रमन भल्ला) का उनकी शो में पहली पत्नी का किरदार निभा रही अनीता हसनंदानी यानि (शगुन) के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। लेकिन अब इस खबर को करन ने खारिज करते हुए इसे गलत बताया है। करन पटेल ने ट्वीट करके कहा कि जिससे हम प्यार करते हैं उससे झगड़ा नहीं करते। करन ने कहा मेरे और अनीता के बीच एक अच्छी बॉडिंग हैं, और वो काफी अच्छे दोस्त हैं।

करन पटेल

करन पटेल से नाराज थीं अनीता

बता दें कि ये दोनों ही बॉक्स ऑफिस लीग्स टीम, चंडीगढ़ कब्स के हिस्सेदार है। ख़बरों के मुताबिक अनीता इस बात से बेहद नाराज़ हैं की करन प्रैक्टिस करने के लिए नहीं आ रहे हैं। हालाकिं अनीता को पता है कि करन ‘ये हैं मोहब्बतें’ के शूट में व्यस्त हैं। क्योंकि शो में इस समय रोज कोई न कोई ट्विस्ट आ रहा है। खबर तो ये भी है कि ‘ये हैं मोहब्बतें’ आठ साल का गैप लेने वाला है। इस झगड़े के बारे में जब करन पटेल से पूछा गया तो उन्होंने क‍हा कि ये खबरें झूठी हैं।

5 मार्च से शुरु हुआ है बी.सी.एल

बताते चले कि बॉक्स ऑफिस लीग इस साल का सबसे बड़ा इवेंट है। इसका टेलिकास्ट 5 मार्च  से चल रहा है। चेन्नई स्वेगर्स और डेल्ही द्रग्गोंस के बीच पहला मैच हुआ। अनीता के पति रोहित रेड्डी भी चंडीगढ़ कब्स के हिस्सेदार हैं। मैच खेलने के लिए बी.सी.एल के पास टीम्स के साथ-साथ टीवी एक्टर्स भी बहुत से मौजूद हैं।

loading...
शेयर करें