करवाचौथ पर ऑफिस में छुट्टी, घर रहकर करें पत्नियों की ड्यूटी

0

देहरादून। करवाचौथ का खास दिन पति-पत्नी के बीच प्यार और अपनेपन की एक अलग मिठास घोल देता है। अब जाहिर सी बात है कि जब यह दिन इतना खास है, तो इस दिन हर पत्नी कुछ खास नजर आना चाहती है। इस मौके पर सीएम हरीश रावत ने सरकारी कर्मचारियों के लिए छुट्टी घोषित किया है। अब इस दिन सभी पति अपनी पत्नी की ड्यूटी करें।

ये भी पढ़ें : करवाचौथ पर निखार हो ऐसा कि आपके पति की निगाहें थम जाएं

करवाचौथ

करवाचौथ पर्व को महिला सम्मान दिवस के तौर पर मनाने की घोषणा

विधायक और संसदीय सचिव राजकुमार ने देहरादून में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अवकाश की मांग सीएम के समक्ष रखी। जिसके बाद सीएम रावत ने शासन को अवकाश घोषित करने के साथ करवाचौथ पर्व को महिला सम्मान दिवस के तौर पर मनाने की घोषणा की है।

पिछले साल भी हुई थी छुट्टी

पिछले वर्ष भी ऐसी घोषणा की गई थी, लेकिन उसमें महिला महाविद्यालयों को शामिल नहीं किया गया था। सीएम ने इस बार करवाचौथ पर तमाम सरकारी कार्यालयों और शिक्षण संस्थानों के लिए अवकाश की घोषणा करते हुए कहा कि करवाचौथ महिला सम्मान का प्रतीक है।

बता दें कि वैसे तो हम सभी यह जानते हैं कि पानी हमारे शरीर के लिए कितना जरूरी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिर्फ पर्याप्त मात्रा में पानी पी कर आप अपनी त्वचा के निखार को भी बढ़ा सकती हैं। पानी हमारी त्वचा को हाइड्रेट करता है, जिससे त्वचा में प्रयाप्त मात्रा में नमी रहती है और त्वचा जवां और निखरी लगती है।

 

loading...
शेयर करें