Photos : अपनी जान पर खेलकर इस मॉडल ने कराया फोटोशूट

0

ब्राजील। जो लोग अभी तक ये सोचते है कि एक मॉडल का काम बहुत आसान होता है उसे बस तैयार होकर अलग- अलग पोज़ देने होते हैं। उन सभी लोगों की सोच को ब्राजील की एक टॉप मॉडल और टीवी एक्ट्रेस करिना ओलीआनी ने गलत साबित कर दिया है। करिना ने एक नेक काम के लिए अपनी जान पर खेलकर फोटोशूट कराया है। करिना ने शार्क्स को बचाने के लिए एक खतरनाक कदम उठाते हुए फोटोशूट कराया।

करिना ओलीआनी ने शार्क सेंचुरी के लिए कराया ये फोटोशूट

करिना ने ये फोटोशूट गहरे पानी के अंदर एक टूटे हुए जहाज़ पर शार्क्स के साथ खड़े होकर कराया है। करिना ने इस काम के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं कि क्योंकि उन्होंने इस दौरान कोई प्रोटेक्शन नहीं ले रखा था न ऑक्सीज़न के लिए कोई  इंतजाम था और न ही शार्क्स से बचने का कोई तकीरा था। इस दौरान शार्कस किसी भी वक्त उनपर हमला कर सकती थीं लेकिन ऐसा कुछ हुया नहीं। करिना ने ये फोटोशूट नासाउ के बहामा में कराया है। फोटोशूट के दौरान उन्होंने बेहद प्यारी ड्रेसेज़ पहनी जिसमें वो बहुत सुंदर दिख रही थीं।

करिना एक पशु कार्यकर्ता भी हैं और उन्होंने ये फोटोशूट शार्क सेंचुकी के लिए करवाया है। करिना इस फोटोशूट के जरिए लोगों में समुद्री जानवरों के लिए जागरूकता फैलाना चाहती हैं। करिना ने कहा कि हर साल लाखों शार्क्स मारी जाती हैं जो कि सही नहीं है। हमें इनकी हिफाजत करनी चाहिए और इन्हें नहीं मारना चाहिए। जतना हम सोचते हैं ये उतभी भी बुरी नहीं होती।

देखें फोटोज़ :

loading...
शेयर करें