Confirm : दिसंबर में करीना के घर आ रहे हैं छोटे नवाब

0

मुंबई। बेबो यानि करीना कपूर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान बेबी ब्वॉय के पेरेंट्स बनने वाले हैं। इन दोनों ने लंदन में Sex Determination Test कराया है। करीना के Sex Determination Test में खुलासा हुआ है उनकी कोख से पैदा होने वाला बच्‍चा बेबी ब्‍वॉय है।

करीना के Sex Determination Test

वेबसाइट ने करीना के Sex Determination Test का खोला राज

लंदन की एक वेबसाइट के मुताबिक दोनों ने लंदन में बच्चे के लिंग की जांच (सेक्स डिटर्मिनेशन) कराई। डॉक्टर्स के मुताबिक करीना दिसंबर में मां बनेंगी।

लंदन की सड़कों पर दिखे थे सैफ-करीना

कुछ दिनों पहले ही इस कपल को लंदन की सड़कों पर वॉक करते हुए भी देखा गया था। बेबसाइट के मुताबिक हाल ही में करीना और सैफ लंदन गए थे, जहां सेक्स डिटर्मिनेशन (लिंग परीक्षण) के बाद डॉक्‍टरों ने बताया कि करीना के पेट में बेबी ब्वॉय है।

भारत में गैर कानूनी है Sex Determination Test

भारत में होने वाले बच्चे के लिंग की जांच करवाना गैर-कानूनी है लेकिन लंदन में ऐसा नहीं है। पिछले काफी दिनों से करीना प्रेग्‍नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। शुरुआत में उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबरों से इनकार किया लेकिन बाद में सैफ ने खुद पब्लिकली इसे कबूल किया कि करीना प्रेग्नेंट हैं और वो इसी साल दिसंबर में पापा बन जाएंगे।

अपकमिंग फिल्म में भी करीना दिखेंगी ‘प्रेग्नेंट’

करीना इन दिनों फिल्‍म ‘वीरे दी वेंडिग’ की शूटिंग कर रही हैं। इत्तेफाक से इस फिल्म में करीना प्रेग्नेंट लेडी के रोल में ही नजर आएंगी। करीना इससे पहले ‘की एंड का’ फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थीं। वहीं सैफ विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्‍म ‘रंगून’ में एक्टर शाहिद कपूर और कंगना रनोट के साथ नजर आएंगे।

loading...
शेयर करें