करीना ने सरेआम अक्षय को किया चैलेंज़, बोलीं- मेरा बेटा सिखाएगा तुम्हें सबक

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अक्षय कुमार को खुलेआम चैलेंज दिया है। उन्होंने अक्षय से कहा है कि उनका स्टारडम खतरे में है। करीना ने ये अपने या सैफ को लेकर नहीं बल्कि अपने नन्हे शहजादे तैमूर को लेकर कहा है। जी हां, करीना ने अक्षय से साफ तौर पर कहा है कि तैमूर उन्हें चैलेंज़ देने आ रहा है।

करीना कपूर

हाल ही में एक इवेंट के दौरान करीना अपने को-स्टार और फ्रेंड अक्षय कुमार से मिलीं तो उन्हें मजाकिया अंदाज में चैलेंज करती नजर आईं। एक वायरल वीडियो में करीना अक्षय से कह रही हैं, ‘अक्षय मैं बता रही हूं, तैमूर तुम्हारे लिए खतरा है। तुम्हारी फैन फॉलोइंग में भी वह तुम्हें पीछे छोड़ सकता है। मैं तुम्हें खुला चैलेंज दे रही हूं।’

वैसे इसमें तो कोई शक नहीं है कि तैमूर की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। उसकी एक झलक पाने के लिए सब बेताब रहते हैं। जैसे ही तैमूर की लेटेस्ट फोटो सामने आती है वो कुछ ही सेकेंड्स में वायरल हो जाती है। तैमूर के सामने तो करीना और सैफ भी फीके पड़ जाते हैं। हाल ही में करीना ने कहा था कि वो तैमूर को क्रिकेटर बनाना चाहती हैं। अब देखते हैं तैमूर क्रिकेटर बनते हैं या फिर एक्टर या कुछ और।

Related Articles