कर्नाटक : मंच पर सिद्वारमैया की हरकत देख दंग रह गए सभी, वायरल हुआ वीडियो

कलबुर्गी। आगामी 12 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में कांग्रेस व बीजेपी दोनों ही पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। कर्नाटक के कलबुर्गी में कांग्रेस ने चुनावी रैली का आयोजन किया था। इस दौरान मंच पर चलते भाषण के बीच में ही सीएम सिद्वारमैया सो गए। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बगल में बैठे हुए सोते हुए सिद्वारमैया का वीडियो वायरल होने से कांग्रेस की काफी किरकिरी हो रही है। जिस दौरान सिद्वारमैया मंच पर बैठे सो रहे थे, उस वक्त मंच पर ही माइक से कोई अन्य कांग्रेसी नेता अपना भाषण दे रहा था।

लगातार रैलियों के चलते नेताओं पर दिख रहा है थकान का असर
कर्नाटक में इन दिनों राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पूरे जोर-शोर से रैलियां करने में जुटी हुई है। ऐसे में मंच पर सिद्वारमैया के सो जाने का कारण थकान ही माना जा रहा है। इस बार के कर्नाटक चुनाव में बीजेपी व कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि हाल ही में हुए चुनावी सर्वे में कर्नाटक में कांग्रेस को सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर देखा जा रहा है। इससे पहले भी राहुल गांधी ने जन-आक्रोश रैली कर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा था।

वहीं बीते दिनों एक रैली के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार को भ्रष्ट सरकार बताते हुए कहा था कि केंद्र की मोदी सरकार की ओर कर्नाटक के विकास ले लिए से भेजा गया पैसा सिद्धारमैया सरकार अपनी जेब भर लेती है। शाह ने सिद्धारमैया पर निजी हमले भी किए और उनपर 40 लाख की घड़ी पहनने का आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी इतनी महंगी घड़ी नहीं पहन सकता और सिद्धारमैया ने राज्य में भ्रष्टाचार के दम पर इतनी संपत्ति कमाई है।

Related Articles