कर्नाटक में आज पीएम मोदी करेंगे 4 ताबड़तोड़ रैलियां, कांग्रेस को बताया ‘PPP’ पार्टी

0

बेंगलुरु। कर्नाटक में आगामी 12 मई को चुनाव होने हैं। जिसके चलते यहां कांग्रेस व बीजेपी दोनों ही जोरदार तरीके से प्रचार-प्रसार में जुटी हैं। इस बार पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक फतेह करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। आज मोदी यहां 4 ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। इन रैलियों में बीजेपी नेता अमित शाह भी पीएम के साथ रहेंगे। शाह भी आज दो रैलियों को संबोधित करने के अलावा दो रोडशो कर जनता का झुकाव भाजपा की तरफ करने का प्रयास करेंगे। मोदी की ये चारों रैलियां चित्रदुर्ग, रायचूर, जमाखंडी और हुबली में होंगी।

गड़ग रैली में मोदी ने कांग्रेस को बताया पीपीपी
इससे पहले बीते शनिवार कर्नाटक के गड़ग में पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित किया। यहां बोलते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद कांग्रेस केवल पीपीपी बनकर रह जाएगी। इसका मतलब बताते हुए उन्होंने कहा कि पीपीपी यानि कि पंजाब, पडुचेरी व परिवार कांग्रेस।

कांग्रेस की तरफ से मोदी के इस हमले का जवाब देते हुए सीएम सिद्वारमैया ने ट्वीट कर कहा है कि मोदी सर, सुना है आज आपने पीपीपी को लेकर नया नाम दिया है। वैसे हम पीपीपी के चैंपियन हैं और ये है डेमोक्रेसी, यनि ऑफ द पीपल, बाय द पीपल, फॉर द पीपल। वहीं आपकी पार्टी ‘प्रीजन’ ‘प्राइस राइज’ और ‘पकौड़ा’ पार्टी है।

loading...
शेयर करें