कर्नाटक में गरजे पीएम मोदी, कहा- चित्रदुर्ग की विरासत के साथ कांग्रेस ने किया विश्वासघात

चित्रदुर्ग। कर्नाटक में आगामी 12 मई को चुनाव होना निर्धारित हुआ है। बीजेपी इस बार कर्नाटक फतेह करने में कोई कोर-कसर नहीं बाकी रखना चाहती है। जिसके चलते खुद पीएम नरेंद्र मोदी यहां ताबड़तोड़ रैलियां करने में जुटे हुए हैं। आज चित्रदुर्ग में मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने यहां की विरासत-शौर्य के साथ विश्वासघात किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वोटबैंक के लिए इतिहास व भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। वीरा मड़करी को भूलकर वो सुल्तानों की जयंती मनाने में लगे हैं। यह चित्रदुर्ग के लोगों का अपमान है। इसे माफ नहीं किया जा सकता है।

बाबा साहब भीमराव आंबेडकर को भी कांग्रेस ने अपमानित किया
चित्रदुर्ग की रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहब भीमराव आंबेडकर को भी अपमानित किया। कांग्रेस ने कभी भी उन्हें स्वीकार नहीं किया। कांग्रेस के समय में एक ही परिवार के लिए भारत रत्न आरक्षित था। उनके महापरिनिर्वाण के बाद भी उन्हें यह सम्मान नहीं मिला। जब दिल्ली में अटल जी की सरकार बनी, तब जाकर बाबा साहब को भारत रत्न दिया गया।
चुनावों की राजनीति के लिए समाज को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस में एक परिवार के लिए लोगों को अपमानित करने का इतिहास रहा है।

चित्रदुर्ग की धरती जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान की धरती
पीएम मोदी ने यहां बोलते हुए कहा कि चित्रदुर्ग की धरती में जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान का मंत्र जीता-जागता महसूस होता है। यहां के किसानों ने नया इतिहास बनाया है। यहां से देश के लिए मर-मिटने वाले जवान भी आए हैं। यह धरती वैज्ञानिकों की भी है।

पीएम मोदी रविवार को कर्नाटक में रायचुर, जमाखांडी और हुबली में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी इन दिनों कर्नाटक में पार्टी के चुनाव प्रचार को धार देने में लगे हैं।

Related Articles