कर्नाटक : रायचूर में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस का नया मंत्र है- झूठ बोलो

रायचूर। आगामी 12 मई से कर्नाटक में चुनाव होने वाले हैं। जिसके चलते पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों कर्नाटक में ताबड़तोड़ रैलियां करने में लगे हुए हैं। रविवार को मोदी की यहां कुल मिलाकर चार रैलियों का आयोजन किया गया है। जिसमे कि पहली चित्रदुर्गा में व दूसरी रायचूर में आयोजित की गई है। रायचूर में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस बांटो और राज करो वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे करने वाली पार्टी है, बल्कि कांग्रेस का नया मंत्र ही यही है कि झूठ बोलो, जहां जितना बोल सकते हो झूठ बोलो, यही उनका अभियान है।

बीजेपी विकास को समर्पित और कांग्रेस विकास के विरोध में
रायचूर में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी विकास को समर्पित पार्टी है जबकि कांग्रेस विकास का विरोध करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक ही परिवार के लिए सब-कुछ करना चाहती है जबकि बीजेपी सबका साथ सबका विकास चाहती है। मोदी ने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा कि देश के हर कोने से कांग्रेस का सफाया हो चुका है तो अब कर्नाटक से भी इनका सफाया होना चाहिए।

पीएम ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह संसद नहीं चलने देती है क्योंकि उन्हें डर है बीजेपी अपने अच्छे कामों को जनता के सामने लाकर उनका भरोसा जीतने में कामयाब रहेगी। मोदी ने रायचूर से अपना रिश्ता जोड़ते हुए कहा कि जब यहां के लोग अलग राज्य की मांग कर रहे थे तो कांग्रेस इसके विरोध में थी, जबकि जनसंघ के लोग उस वक्त आपके साथ खड़े थे।

मोदी ने यहां अपने ही अंदाज में बोलते हुए कहा कि कर्नाटक की सरकार और मुख्यमंत्री सो रहे हैं। रायचूर में कोयले से 1 गीगावाट बिजली पदा होती है, हम सूर्य की शक्ति से सौ गुना बिजली पैदा करने की सोच रहे हैं। हमने एलईडी बल्ब का अभियान चलाया। इससे हर महीने लोगों के पैसे बचते हैं। सोनिया बेन की सरकार में एलईडी बल्ब 350 रुपये में बिकता था, मोदी सरकार में 40-50 रुपये में मिल रहा है।

येदियुरप्पा जी ने किसानों के लिए फंड बनाने का वादा किया है, ताकि नुकसान होने पर किसानों को घाटा न हो, मैं उन्हें बधाई देता हूं। मोदी ने जनता को उत्साहित करते हुए कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत का परचम लहरा रहा है। ऐसे में पूरे देश में कर्नाटक का डंका बजाने के लिए आपको भाजपा को जिताना चाहिए।

Related Articles