जिस ‘मां’ ने पैदा किया उसी ‘मां’ के लिए बेटा बना हैवान

0

कानपुर। वह माँ थी… बेटे को गलत रास्ते पर जाता देख परेशान थी। इसी के चलते उसने बेटे की नशे की लत का विरोध किया। जिस पर नशे में धुत कलयुगी बेटे ने खुद को गोद में खिलाने वाले हाथ ही कुल्हाड़ी से काट डाले। इसके बाद कलयुगी बेटे ने सीने में वार भी कर दिया, जिससे चिपककर वह बड़ा हुआ था। इस दौरान माँ की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटे को कुल्हाड़ी समेत दबोच लिया है। मामला जनपद के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के दिनकरपुर के वंशी निवादा का है। जहां सरमन पाल का पुत्र रामलखन शराब का लती है।

 कलयुगी बेटा

वह शराब के नशे में धुत होकर घर लौटा था। इस पर मां रामदेवी ने उसे नशे की लत छोड़ने को कहा। माँ अभी उसे समझा ही रही थी कि रामलखन ने पास ही पड़ी कुल्हाड़ी से माँ पर हमला कर दिया। जब तक घर के अन्य लोग कुछ समझ पाते तब तक रामलखन ने माँ के हाथ काट दिए और ताबड़-तोड़ वार करता चला गया। किसी तरह से घर के लोग उससे रामदेवी को छुड़ाकर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ रामदेवी ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रामलखन को कुल्हाड़ी समेत गिरफ्तार कर लिया है।

हत्याकर युवती का शव फेंका था

कानपुर। पनकी नहर से बरामद युवती के शव का पोस्टमार्टम के बाद यह बात सामने आई कि उसकी हत्या गला दबाकर हत्या की गई थी। उसके नाजुक अंगों में भी घाव मिले हैं। सीओ राजेश सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए शहर समेत आसपास के जिलों की पुलिस से सम्पर्क किया जा रहा है।

loading...
शेयर करें