कलयुगी मां ने अपने 8 महीने के बेटे की बेरहमी से की हत्या, सिर को धड़ से अलग कर उसे कुचल दिया

0

नई दिल्ली। दिल्ली के अमन विहार में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सगी मां ने अपने 8 महीने के बेटे का सर उसके धड़ से अलग कर दिया और उसका पेट फाड़ दिया। ये वारदत कल देर रात की है। महिला के पति का कहना है कि वो मानसिक तौर पर बीमार है और इससे पहले भी एक बेटे को मार चुकी है।

8 महीने के बेटे

महिला के पति हरिशंकर का कहना है कि वो मार्केट में फेरी लगाने का काम करता है। बीती रात करीब 1:30 बजे जब वो घर आया तो उसने ये दिल दहला देने वाला नाजारा देखा। उसके देखा कि बेटे का धड़ बेड पर था और सिर फर्श पर क्षत-विक्षत हालत में, पेट भी फटा हुआ था। हर तरफ खून ही खून था फिर उसने पुलिस को सूचना दी।

8 महीने के बेटे

पति का कहना है कि उसकी पत्नि की मानसिक हालात ठीक नहीं है। पाच साल पहले भी उसके 2 महीने के बेटे को मार दिया था। उसकी दो बेटियां भी हैं जो इसी डर की वजह से अपने दादा के पास रहती हैं। पत्नी का इलाज लेडी हार्डिंग अस्पताल में चल रहा है। हरिशंकर ने बताया कि उसे इस बात का बिलकुल अनुमान नहीं था कि वो दूसरे बेटे के साथ भी ऐसा करेगी।

फिलहाल महिला को जय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने ज्यादा जानकारी नहीं दी। उनका कहना है कि जांच चल रही है, तथ्यों की पुष्टि होने के बाद ही बाकी जानकारी देना मुनासिब होगा।

 

loading...
शेयर करें