पिता-पुत्र के विवाद पर अब कल्याण सिंह ने तोड़ी चुप्पी

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने समाजवादी पार्टी के भीतर मची रार को लेकर कहा कि पिता और पुत्र के बीच विवाद ठीक नहीं है। कल्याण ने हालांकि यह भी कहा कि मुलायम समझदार आदमी है वह इसका हल निकाल लेंगे।

कल्याण ने यह बात लखनऊ में दो मॉल एवेन्यू स्थित अपने आवास पर 85वें जन्मदिन के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कही। कल्याण से मिलने वालों का सुबह से ही तांता लगा हुआ है। उनसे मिलने कई नेता, सांसद और हजारों प्रशंसक पहुंचे।

कल्याण सिंह

कल्याण सिंह ने कहा, पिता-पुत्र के बीच विवाद ठीक नहीं

एक सवाल के जवाब में कल्याण सिंह ने कहा कि पिता-पुत्र के बीच बगावत ठीक नहीं है। वैसे मुलायम समझदार हैं, कोई न कोई रास्ता निकाल लेंगे।

कल्याण सिंह से यह पूछे जाने पर कि मोदी ने 2 जनवरी को परिवर्तन महारैली के दौरान उनकी बड़ी प्रशंसा की थी, इस सवाल के जवाब में कल्याण ने कहा कि लखनऊ में जो रैली हुई थी, वह उप्र के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी रैली थी।

एक सवाल के जवाब में कल्याण ने यह कहा कि उप्र में चुनाव का बिगुल बज चुका है, लिहाजा संवैधानिक पद पर होते हुए वह कोई राजनीतिक बयान नहीं देंगे, लेकिन इस दौरान उन्होंने इशारों-इशारों में ही कह दिया कि उनके प्रशंसक समझदार हैं और उनको पता है कि उन्हें क्या करना है।  उनके जन्मदिन के मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह व केंद्रीय जल संधाधन मंत्री उमा भारती ने उन्हें फोन कर बधाई दी।

loading...
शेयर करें