कॉमेडियन कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने कराया बेहद उत्तेजक फोटोशूट

0

मुंबई। बॉलीवुड की आइटम गर्ल रह चुकी कश्मीरा शाह ने हाल ही में एक बेहद उत्तेजक फोटोशूट कराया है जो सुर्खियों में छा गया है। टीवी के लोकप्रिय कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा ने यह बोल्ड फोटोशूट अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म ‘कम बैक टू मी’ के प्रमोशन के लिए कराया है।इस फिल्म से कश्मीरा पहली बार एक डायरेक्टर के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखने जा रही हैं।

कश्मीरा शाह

कश्मीरा शाह ने अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

पिछले काफी समय से कश्मीरा शाह लाइम लाइट से दूरियां बनाये हुए थे। उनके इस हॉट फोटोशूट ने एक बार फिर वह चर्चा में आ गयी हैं। कश्मीरा अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए  पहले से ही काफी पॉपुलर हैं।

कश्मीरा शाह पिछले काफी समय से पर्दे पर दिखाई नहीं दी हैं। अब वह अपनी शॉर्ट फिल्म ‘कम बैक टु मी’ से फिर पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। कश्मीरा इस शॉर्ट फिल्म से डायरेक्टर के तौर पर भी डेब्यू कर रही हैं। इसी के प्रमोशन के लिए उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है।

कश्मीरा शाह

कश्मीरा शाह ने इस दौरान बताया कि  वे पिछले कई सालों से काम नहीं कर रही थी जिसकी वजह से उनका वजन काफी बढ़ गया था। उन्होंने कहा कि फ्री टाइम बिना किसी एक्सरसाइज के एन्जॉय किया। यह उनके लिए बड़े ब्रेक की तरह था। लेकिन अब वो अपने सेक्सी लुक में वापस लौट आई हैं और अब वो हर दिन एक्सरसाइज करती हैं।

कश्मीरा ने कहा कि बतौर डायरेक्टर  यह मेरी पहली फिल्म है। मैंने इसे खुद लिखा भी है। ये एक थ्रिलर फिल्म है और मैं दर्शकों का रिएक्शन देखने के लिए उत्साहित हूं। इसे करने के बाद मुझे समझ में आया है कि डायरेक्टर का काम कितना अलग होता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा काम पसंद आएगा और वो इसके लिए मेरी प्रशंसा करेंगे।

loading...
शेयर करें