कश्मीर हिंसा को लेकर छलका हुमा का दर्द, बोली सरकार जल्द उठाये कदम

0

मुंबई। कश्मीर में आये दिन होने वाली वारदातों को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपनी बेबाक राय दी है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का काफी अफ़सोस है कि न्यूज़ चैनल वाले कभी भी कश्मीर के बारे में ज्यादा कुछ नहीं दिखाते हैं।

कश्मीर पर बोली हुमा कुरैशी

कश्मीर पर बोली हुमा कुरैशी, वहां के लोग बहुत सुंदर हैं

दरअसल हुमा का ननिहाल कश्मीर में है इसलिए वो कश्मीर के चप्पे-चप्पे से वाकिफ हैं। यही वजह है कि उन्हें इस बात का खासा अफ़सोस है, मीडिया और न्यूज़ चैनल वाले कभी भी कश्मीर के बारे में सही से नहीं दिखाते।

उन्होंने कहा कि वो मानती हैं कि इस समय कश्मीर की स्थति काफी ख़राब चल रही है। इसको लेकर हुमा ने ये भी कहा कि इस समस्या का हल बहुत जल्द ही सरकार को निकलना होगा। लेकिन कश्मीर बहुत खूबसूरत जगह हैं और वहां के लोग भी बहुत सुंदर हैं।

मेरा बचपन कश्मीर में बीता है इसलिए मैं वहां के लोगों के लिए काफी इमोशनल भी हूं। आज जब यहां लोग काफी मुसीबत में हैं, तो सरकार को उनकी सहायता करनी चाहिए। मैं 6 साल की उम्र से कश्मीर में बम फूटते देख रही हूं। इस बात के लिए मेरा दिल हमेशा कचोटता है। लेकिन अभी बस यही कहना चाहती हूं कि  हालात खराब होने के बावजूद धरती की जन्नत में बहुत कुछ ऐसा है, जिसे देश के हर नागरिक को जानना चाहिए।

loading...
शेयर करें