अब नहीं करेंगे बर्दाश्त, पीएम मोदी ने पाक को सबक सिखाने के लिए भेजी अपनी सेना

0

वाराणसी। कश्मीर में आतंकी बुरहान वानी के इंकाउंटर के बाद से ही हालात खराब चल रहे हैं। कश्मीर हिंसा में अब तक सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है। पाकिस्तान भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाक ने आतंकी बुरहान के मारे जाने के बाद ब्लैक डे मनाया था। अब कश्मीर हिंसा पर फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है। इसी बीच कश्मीर के बिगड़े हालात को संभालने के लिए देशभर से अर्धसैनिक बलों को रवाना किया गया है। वाराणसी परिक्षेत्र से भी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल यानी सीआरपीएफ के प्रशिक्षित जवानों को कश्मीर घाटी में कानून-व्यवस्था बहाल करने के लिए भेजा गया है।

कश्मीर हिंसा

कश्मीर हिंसा के चलते अब तक 350 जवान रवाना

वाराणसी, चंदौली और फैजाबाद से जवानों की तीन कंपनियां शनिवार रात बाबतपुर हवाईअड्डे से श्रीनगर के लिए रवाना हुईं। इन्हें लेने के लिए वायुसेना का ‘ग्लोब मास्टर’ विमान आया था। वाराणसी से सीआरपीएफ के लगभग 350 जवान (तीन कंपनियां) श्रीनगर के लिए रवाना हो गए हैं।

95वीं बटालियन पहड़िया के कमांडेंट उदय प्रताप सिंह ने बताया कि श्रीनगर जाने वाले जवानों में पहड़िया के अलावा 148वीं बटालियन चंदौली और 63 बटालियन फैजाबाद की एक-एक टुकड़ी भी शामिल है। जवानों को वहां हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में तैनात किया जाएगा, ताकि हालात सुधारा जा सके।

loading...
शेयर करें