पीएम मोदी ने कहा, भारत का अटूट हिस्सा है PoK

0

नई दिल्‍ली। कश्‍मीर में एक महीने से जारी हिंसा को लेकर चिंतित पीएम मोदी ने शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई थी जो अभी भी जारी है। कश्‍मीर हिंसा को लेकर लोकसभा में एक प्रस्‍ताव भी पारित हो चुका है। इस प्रस्‍ताव में सख्‍ती से कहा गया है कि देश की सुरक्षा से कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा। कश्मीर हिंसा पर सर्वदलीय बैठक में कश्‍मीर हिंसा पर चिंता व्‍यक्‍त की गई है।

कश्मीर हिंसा पर सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी

कश्मीर हिंसा पर सर्वदलीय बैठक की पीएम कर रहे अध्‍यक्षता

इससे पहले संसद में होने वाली कश्‍मीर हिंसा पर सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता पीएम मोदी कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले विपक्ष के दबाव के बाद सरकार ने राज्यसभा में कश्मीर पर चर्चा की थी।

राज्‍यसभा में राजनाथ सिंह का बयान

राज्यसभा में चर्चा के दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि घाटी में जो भी चल रहा है, वह पाकिस्तान प्रायोजित है। लेकिन हम पाकिस्तान से अब कश्मीर पर नहीं बल्कि पाक अधिकृत कश्मीर पर ही बात करेंगे। राजनाथ ने चर्चा के बाद कहा कि कश्मीर मुद्दे पर 12 अगस्त को सभी पार्टियों की बैठक बुलाई है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रहेंगे।

कश्‍मीर में नहीं लगाया गया लगातार कर्फ्यू

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने साफ किया कि कश्मीर में लगातार कर्फ्यू नहीं लगाया गया है। हालांकि अभी वहां हालात सामान्य नहीं है। मगर सरकार पूरी कोशिश कर रही है की स्थिति जल्दी ठीक हो।

loading...
शेयर करें