कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया बीजेपी नेता हरक सिंह रावत पर हमला

0

कोटद्वार। कोटद्वार में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। मामले की संगीनता को देखते हुए दोनों दलों के प्रत्याशी भी मौके पर पहुंच गए। बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रत्याशी हरक सिंह रावत पर हमला किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन दोनों पक्षों ने कोतवाली में भी जमकर बवाल काटा। हालात गंभीर होते देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

कांग्रेस कार्यकर्ता

कांग्रेस कार्यकर्ता और बीजेपी के बीच हुई थी नोकझोंक

कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र के ग्राम शीतलपुर में सोमवार देर रात जन संपर्क के दौरान भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। किसी बात पर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हुई, और हाथापाई तक की नौबत आ गई। कार्यकर्ता अपने-अपने प्रत्याशी के पक्ष में नारेबाजी करने लगे। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर वोटरों को धमकाने व मारपीट करने का आरोप लगाया। हंगामे की सूचना पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और कार्यकर्ताओं को कोतवाली ले गई। दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में भी काफी देर तक हंगामा किया और एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते रहे।

पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन स्थिति पर नियंत्रण पाने में पुलिस असफल रही। इसके बाद जब दोनों पक्ष तोड़फोड़ पर उतर आए तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर हंगामा करने वालों को कोतवाली से खदेड़ा। मौके पर पहुंची एएसपी सरिता डोभाल ने बताया कि दोनों पक्षों में उपजे विवाद को किसी प्रकार सुलझाने का प्रयास किया गया, लेकिन दोनों ही पक्ष शांत नहीं हो रहे थे। जिस पर पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और दोनों ही पक्ष कोतवाली से चले गए हैं।

Edited by- Jitendra Nishad

loading...
शेयर करें