सीएम और पीएम का पुतला फूंकते समय आग में झुलसे कई कांग्रेसी कार्यकर्ता

0

मुगलसराय। यूपी के चंदौली जिले के मुगलसराय स्थित गल्ला मंडी में शुक्रवार उस वक़्त बड़ा हादसा हो गया जब कांग्रेस कार्यकर्ता पीएम मोदी और सीएम के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। दरअसल कार्यकर्ताओं ने पीएम और सीएम का पुतला जलाया और आग इतनी भयानक थी कि उसमे 8 लोग झुलस गए। कार्यकर्ताओं को बचाने के चक्कर में तीन पुलिसकर्मी भी झुलस गए। सभी को राजकीय महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।   

कांग्रेस कार्यकर्ता

कांग्रेस कार्यकर्ता बुरी तरह झुलसे, एक की हालत गंभीर

एक कांग्रेसी कार्यकर्ता की हालत गंभीर बताई जा रही है। वाराणसी के निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। दरअसल मध्यप्रदेश के मंदसौर में किसानों की मौत और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को हिरासत में लिए जाने के विरोध में इन कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था।

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने का निर्णय लिया। सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता गल्लामंडी चौराहे पर पहुंचे और पीएम का पुतला फूंकने का प्रयास करने लगे। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने जब उन्हें रोकना चाहा तो दोनों तरफ से धक्का मुक्की और खीचा तानी होने लगी। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने जब पुतला फूंकने से रोकना चाहा तो दोनों तरफ से धक्का मुक्की और खीचा तानी होने लगी। इस हादसे में 8 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। एक कार्यकर्ता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

loading...
शेयर करें