कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में मोदी सरकार को बताया बेकार, तीन साल निराशाजनक

0

नई दिल्ली। कांग्रेस कार्यसमिति की मंगलवार को हुई बैठक में मोदी सरकार को निशाना बनाया गया है। कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में वर्तमान राजनीतिक हालात और राष्‍ट्रपति चुनाव पर चर्चा की गई।

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में मोदी सरकार को बताया बेकार

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज को निराशाजनक बताया गया। सोनिया गांधी ने कश्मीर के मौजूदा हालात पर चिंता जताई। सोनिया गांधी ने कहा कि कश्मीर के हालात मोदी सरकार की नाकामी हैं। वहां पहले अमन था, लेकिन अब टकराव, तनाव और डर है।

गुलाम नबी आजाद ने की प्रेस कॉफ्रेंस

सीडब्लूसी की बैठक के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कार्यसमिति का बैठक में GSLVMK3 के सफलतापूर्वक लॉन्च के लिए इसरो को बधाई दी गई। पिछले 60 सालों में कांग्रेस जो सपना देखा था. इसरो उस पर आगे बढ़ रहा है।

मोदी सरकार के तीन साल से कोई आशा नहीं

मोदी सरकार के तीन साल पर गुलाम नबी आजाद ने कहा, ”सरकार चाहे जितनी खुशियां मनाए, खुशियां मनाने के लिए चाहे जितना सरकारी पैसे का दुरुपयोग करे लेकिन देश के लिए ये तीन साल बेहद निराशाजनक ही रहे। इन तीन सालों में एनडीए की सरकार में सिर्फ डर और भय दिखा। ये डर किसी एक व्यक्ति या विपक्ष तक ही सीमित नहीं रहा. इस देश के दलित, महिलाओं, अल्पसंख्यक इस भय का शिकार हो रहे हैं।

ये नेता रहे मौजूद

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, गुलाम नबी आजाद, पी चिदंबरम, अंबिका सोनी, जनार्दन द्विवेदी, दिग्विजय सिंह समेत कई बड़े नेता शामिल हुए।

loading...
शेयर करें