कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, केंद्रीय मंत्री रह चुके इस वरिष्ठ नेता ने थामा भाजपा का दामन

0

सीतापुर: उत्तर प्रदेश में शुरू हो चुके चुनावी जंग में सपा के साथ मिलकर अपना राजनीतिक अस्तित्व तलाश रही कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कांग्रेस के शासनकाल में केंद्रीय मंत्री रह चुके पार्टी के वरिष्ठ नेता रामलाल राही ने हाथ का साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है। अब वह भाजपा के लिए लोगों से वोट मांगते नजर आयेंगे।

कांग्रेस

कांग्रेस का हाथ छोड़ इस नेता ने दिया भाजपा का साथ 

मिली जानकारी के अनुसार, सीतापुर जिले के कांग्रेस नेता रामलाल राही ने शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामलाल राही की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर है। रामलाल राही के पार्टी छोड़ने की मुख्य वजह टिकट न दिया जाना बताया जा रहा है।

बहरहाल, रामलाल ने भाजपा के साथ मिलकर इस चुनावी महासमर की तैयारियां भी तेज कर दी है। उन्होंने यहां भाजपा प्रत्याशी राकेश राठौर के समर्थन में प्रचार भी शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि सीतापुर में रामलाल राही का खुद का एक अपना कद और नाम है। राही  किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रामलाल राही पिछले 55 सालों से राजनीति में है और एक मंझे हुए खिलाड़ी के रूप में देखे जाते है। राजनीत की दम पर ये गरीबो असहाय लोगो की लाठी बनकर खड़े हुए। हमेशा दूसरों की मदद करना इनका संकल्प रहा है।

loading...
शेयर करें