कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में मुख्यमंत्री के सामने लाखों की चोरी

0

हल्द्वानी। मुख्यमंत्री हरीश रावत की मौजूदगी में कांग्रेसी नेता के बेटे की शादी के दौरान एक बदमाश जयमाला के समय मंडप के पास रखा लाखों रुपये के जेवरात और नकदी से भरा बैग उड़ा ले गया। पहले तो किसी को भी इस बारे में पता नहीं चला। बाद में जब लोगों को इसके बारे में पता चला तो घराती-बाराती के साथ ही आए मेहमानों और पुलिस में हड़कंप मच गया।

कांग्रेस नेता

अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बताया जा रहा है कि नकदी से भरा बैग लड़की वालों ने वहीं मंडप में रखा था। तभी मौके का फायेदा उठा कर बदमाश बैग उड़ा ले गया। बैग में 5.50 लाख के जेवरात और एक लाख रुपये रखे थे। दुल्हन के पिता ने मुखानी थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। जिसके तहत पुलिस बैंकेट हाल के सीसीटीवी और बरात में हुई वीडियो रिकॉर्डिंग को खगाल रही है।

कालाढूंगी रोड स्थित लक्ष्मी वैंकट हाल में चोरगलिया में रहने वाले कांग्रेसी नेता और पूर्व राज्य मंत्री बलवंत सिंह बोहरा के बेटे डॉ चंद्रपाल का विवाह सोमवार रात अनुपम विहार में रहने वाले रिटायर्ड प्रोफेसर डॉ नंदन सिंह दरामवाल की बेटी वंदना से था। रात करीब 11 बजे स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन की जयमाला के बाद आशीर्वाद देने का कार्यक्रम चल रहा था।

मुख्यमंत्री हरीश रावत भी इसमें आये थे। इसी दौरान दुल्हन के घरवाले भी सामान मंडप के कमरे में रखकर आशीर्वाद देने चले गए। इसी दौरान दुल्हन पक्ष का जेवरात और नकदी से भरा बैग गायब हो गया। आशीर्वाद का सिलसिला ख़त्म होने और दुल्हन के घरवाले वापस मंडप के कमरे में पहुचे तो बैग गायब देख खलबली मच गई। मुखानी थाना पुलिस के साथ ही अफसर भी मौके पर पहुंच गये।

मंडप के कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे में 11 बजे एक युवक के बैग ले जाते हुई तस्वीर कैद हुई है। हालांकि, कैमरे के काफी दूर होने से उसका चेहरा नहीं पहचाना जा रहा है। पुलिस को बैंकेट हाल से 500 मीटर की दूरी पर खाली बैग पड़ा मिला है।

loading...
शेयर करें