कांग्रेस ने CM योगी पर साधा निशाना, कहा- UP में गुंडाराज का एक और प्रमाण

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में गुरुवार रात पुलिस टीम पर घात लगाकर बदमाशों ने हमला कर दिया। जिसमें 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए है और कई घायल है। इस घटना के बाद विपक्ष हमलावर हो गया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू  ने शहीद पुलिसकर्मियों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिजनों के साथ शोक संवेदनाएं व्यक्त की है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें यूपी पुलिस के सीओ, एसओ सहित 8 जवान शहीद हो गए। यूपी पुलिस के इन शहीदों के परिजनों के साथ मेरी शोक संवेदनाएं। यूपी में कानून व्यवस्था बेहद बिगड़ चुकी है और अपराधी बेखौफ हैं। आमजन व पुलिस तक सुरक्षित नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कानून व्यवस्था का जिम्मा खुद सीएम योगी के पास है। इतनी भयानक घटना के बाद उन्हें सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। कोई भी ढिलाई नहीं होनी चाहिए।

राहुल गांधी ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि यूपी में गुंडाराज का एक और प्रमाण। जब पुलिस सुरक्षित नहीं, तो जनता कैसे होगी? मेरी शोक संवेदनाएं मारे गए वीर शहीदों के परिवारजनों के साथ हैं और मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। वहीं अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट कर कहा कि कानपुर में बदमाशों से लोहा लेने के दौरान पुलिस के 8 जवानों के शहीद का दुःखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति पीड़ित परिजनों को दुःख सहने का संबल प्रदान करें। ‘शहादत’ को भावभीनी श्रद्धांजलि।

बता दें कि गुरुवार रात को पुलिस इनपुट मिलने के बाद हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने पहुंची थी। लेकिन विकास दुबे गैंग ने घात लगाकर पुलिस पर ही हमला कर दिया। इसी एनकाउंटर में पुलिसकर्मी शहीद हुए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी डीजीपी से बात की है और बदमाशों पर तुरंत सख्त एक्शन लेने का निर्देश दिया है।

Related Articles